बाइक चालक को आया नींद का झोंका, सड़क किनारे जा गिरे तीनों सवार, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे समथर

Datia News : दतिया। बाइक चलाने के दौरान नींद का झोंका आ जाने से भिंड-भांडेर हाइवे रोड पर पंड़ोखर थाना क्षेत्र के ग्राम धौड़ बस स्टैंड के पास रविवार शाम 5 बजे बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे लोग सड़क पर गिट्टी से फिसलकर गिरकर घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार सेवढ़ा निवासी बनवाली शाक्य अपने छोटे भाई हरीमोहन व पिता राधेलाल शाक्य के साथ प्लेटिना बाइक क्रमांक एमपी32 एमई 8574 से ग्राम बहादुरपुर थाना समथर रिश्तेदार के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी वाइक चला रहे बनवाली को नींद का झोंका आ गया और बाइक रोड की साइड की तरफ उतर गई।

जहां फैली पड़ी गिट्टी में फिसलकर बाइक गिर गई। वहां खड़ी कटीले झाड़ियाें से तीनों बाइक सवार घायल हो गए। इस हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

गनीमत यह रही कि उस समय हाइवे पर सामने से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी।

बताया जाता है कि बाइक चालक बनवाली शाक्य इंदरगढ क्षेत्र के ग्राम चकबेना के सरकारी प्राथमिक शाला में शिक्षक है। घटना के बाद तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद स्वास्थ्य केंद्र से छुट्टी दे दी गई।

आटो से गिरकर घायल हुए युवक ने दमतोड़ा

आटो से गिरकर घायल हुए युवक की गत दिवस ग्वालियर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के संबंध में बसई पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बसई थाना क्षेत्र के ग्राम हिम्मतपुर निवासी रूपसिंह पुत्र राधेलाल लोधी आटो चलाने का कार्य करता था। इसी दौरान गत दिवस वह आटो से गिर पड़ा।

जिससे सिर में चोट आने से वह घायल हो गया। युवक को उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया। जहां जेएनएम हास्पीटल में गत दिवस उपचार के दौरान उसने दमतोड़ दिया। केस डायरी प्राप्त होने पर बसई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter