पुतला जलाने गए भाजपा नेता खुद ही झुलसे : आग से उठी चिंगारी से नपा उपाध्यक्ष प्रतिनिधि सहित कार्यकर्ता चपेट में आए

Datia News : दतिया। शनिवार शाम किला चौक पर पुतला दहन के दौरान नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रतिनिधि योगेश सक्सेना सहित कुछ अन्य भाजपा कार्यकर्ता आग की चिंगारी आने से झुलस गए। इस दौरान जहां नपा उपाध्यक्ष प्रतिनिधि की शर्ट जल गई वहीं एक अन्य भाजपा कार्यकर्ता के पैरों के जूते और सिर के बाल भी आग की चिंगारी की चपेट में आने से झुलस गए।

उक्त स्थिति के बाद मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने दौड़कर उनकी आग किसी तरह बुझाई। कुछ देर के लिए किला चौक पर इस हादसे के बाद अफरा तफरी का आलम हो गया। वहीं पुतले दहन के दौरान उत्साह दिखाने वाले कार्यकर्ता भी पुतले के तेज जलने के बाद खुद को बचाते नजर आए।

बताया जाता है कि पुतला जलाने के लिए कार्यकर्ताओं ने उस पर पेट्रोल छिड़क दिया। जिसकी बूंदे आग के साथ चिंगारी बनकर उड़ने लगी। जिससे आसपास खड़े होकर नारे लगा रहे नेता इसकी चपेट में आ गए। जिससे कुछ देर के लिए आयोजन स्थल पर अफरा तफरी मच गई।

दरअसल भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिजाबल भुट्टो का शनिवार को पुतला दहन करने किला चौक पर पहुंचे थे। इस दौरान किला चौक पर जमकर नारेबाजी भी की गई। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में भाजपाईयों ने यह पुतला दहन किया था। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगे।

पुतला जलाने के पेट्रोल डालने के दौरान अचानक भड़की आग ने वहां मौजूद पदाधिकारियों को अपनी चपेट में ले लिया और वह झुलस गए। पुतला दहन में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता व युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter