सिंध नदी में तैरता मिला युवक का शव, पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से बाहर निकाला, परिजन बोले घर से घूमने की कहकर निकला था

Datia News : दतिया। सेवढ़ा थाना अंतर्गत कंदरपुरा घाट पर रविवार को एक युवक का शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार सनकुआं धाम के पास स्थित कंदरपुरा घाट पर रविवार शाम करीब 5.30 बजे एक युवक का शव पानी में तैरते हुए मिला।

घटना की सूचना मिलते ही टीआई सेवढ़ा वायएस तोमर व सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पर वार्ड वासियों की मदद से युवक का शव पानी से निकाला गया।

युवक की शिनाख्त विनोद पुत्र मनीराम निवासी डिमरपुर सेवढ़ा के रूप में की गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने सिविल अस्पताल पीएम के लिए भेजा गया। युवक की मौत कैसे हुई पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।

टीआई तोमर ने बताया कि अभी तक स्वजनों ने पुलिस को जो बताया है उसके मुताबिक शनिवार शाम करीब 4 बजे जब वह लोग खेतों में गए हुए थे तब विनोद घूमने की कहकर घर से निकला था, लेकिन जब वह देर रात तक नहीं आया तो हम लोगों ने आसपास के क्षेत्र में तलाशी की।

रविवार शाम कंदरपुरा घाट से गुजरने वालों ने युवक का शव मिलने की सूचना दी तो मौके पर पहुंचकर युवक को पानी से निकाला। शव की शिनाख्त विनोद ढीमर के रूप में हुई है।

रंजिश होने से किया इंकार

सिंध के कंदरपुरा घाट से युवक के मिले शव के बाद पुलिस ने मृतक के स्वजनों से पूछतांछ की है। जिसमें बताया गया कि मृतक विनोद की किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

ऐसे में किसी के द्वारा उसकी हत्या किए जाने को लेकर स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। वहीं मृतक का घर में भी किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था। पुलिस युवक की मौत के कारणों को तलाश रही है। जिससे साफ हो सके कि उसकी मौत की वजह क्या है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close