लापता युवक का कुएं में पड़ा मिला शव, मृतक के छोटे भाई ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी, पुलिस जांच में जुटी

Datia News : दतिया। उनाव थाना क्षेत्र के ग्राम नरगढ में 35 वर्षीय युवक का शव कुएं में पड़ा मिला। उक्त युवक पिछले कुछ दिनों से लापता था। कुएं में शव पड़ा होने की खबर फैलते ही गांव के लोग वहां जमा हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाकर उसे पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इस संबंध में पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।,

उनाव थाना प्रभारी अमर सिंह गुर्जर ने बताया कि भांडेर निवासी मृतक युवक संतोष मिश्रा गत दिनों अपने छोटे भाई मनीष मिश्रा के साथ बड़े भाई अंजनी मिश्रा को झांसी रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था। झांसी से लौटते वक्त रास्ते में नरगढ़ के पास उनकी कार का फ्यूल खत्म हो गया।

मृतक का छोटा भाई मनीष मिश्रा फ्यूल लेने के लिए उनाव आया। जब वह वापस कार के पास लौटा तो बड़ा भाई संतोष मिश्रा मौके से गायब था। इस पर मनीष ने आसपास के लोगों की मदद से बड़े भाई को आसपास ढूंढा, लेकिन जब भाई नहीं मिला तब उसने उनाव थाने में संतोष के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

शनिवार शाम उक्त युवक का शव पुलिस को नरगढ़ के पास सड़ी गली हालत में कुएं में पड़ा मिला। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो मृतक की पहचान भांडेर निवासी संतोष मिश्रा के रूप में हुई। इसके बाद स्वजन को सूचना दी गई। लापता युवक का कई दिन बाद शव मिलना पुलिस के लिए जांच का विषय बना हुआ है।

मुरैरा में गेंहूं की फसल में लगी आग : ग्राम पंचायत मुरैरा में कांग्रेस नेता बद्री समाधिया के फार्म हाउस पर गेहूं की फसल में अचानक आग लग जाने से करीब 10 बीघा फसल जलकर खाक हो गई। गांव के लोगों ने मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार मुरैरा में समाधिया फार्म हाउस पर खड़ी गेंहूं की फसल ने अचानक आग पकड़ ली। फसल को जलता देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना समाधिया को दी। जिसके बाद मौजूद लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। काफी देर तक मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close