वरमाला के दौरान दूल्हे ने स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत की डर गई दुल्हन, वायरल हुआ वीडियो

Datia News : दतिया। शादी समारोह में बंदूक लेकर चलने एक फैशन बन गया है। वहीं समारोह में हर्ष फायर करना लोग अपनी शान समझते हैं। इस तरह की हरकत कई बार जानलेवा बन जाती है। ऐसा कई बार हो भी चुका है। लेकिन उसके बाद भी हर्ष फायर रोकने पाने में पुलिस भी सफल नहीं हो पा रही है।

दतिया के जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम खरग में तो तब हद हो गई जब दूल्हे ने ही स्टेज पर बैठे-बैठे बंदूक से हर्ष फायर कर दिया। जिसकी आवाज सुनकर बेचारी दुल्हन भी डर गई।

जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम खरग में आई एक बारात में दूल्हे ने ही वरमाला के समय हर्ष फायर कर दिया। इस घटना का वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। वहीं इस मामले में पुलिस बिल्कुल अनजान बनी रही। इस संबंध में जिगना थाना प्रभारी का कहना है कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है। वह इस मामले के बारे में पता लगाते हैं।

वैसे भी आजकल देखने में आ रहा है कि शादी समारोह में लोग खुलेआम लाइसेंसी बंदूक कंधों पर टांगकर पहुंचते हैं। बारात में भी बंदूक लेकर चलना फैशन हो गया है। कई बार हर्ष फायर भी किए जाते हैं।

जो अक्सर दुर्घटना का कारण बन चुके हैं। ऐसा ही एक वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें जिसमें दूल्हे के दोस्त वरमाला के समय उसे एक लोडेड बंदूक दे रहे हैं। इसी दौरान बंदूक लेकर दूल्हा हर्ष फायर कर देता है।

दूल्हे की इस हरकत से डर गई दुल्हन : बताया जाता है कि जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम खरग में उप्र के रक्शा जिला झांसी के किसी यादव परिवार की बारात गांव में आई थी। जहां वरमाला के बाद स्टेज पर दुल्हन के साथ दूल्हा बैठा था। तभी उसके दोस्तों ने दूल्हे को एक लोडेड बंदूक थमा दी। फिर क्या था दूल्हे ने भी जोश में आकर हर्ष फायर कर दिया।

यह सारा माजरा एक वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है। दूल्हे के इस हर्ष फायर से पास बैठी दुल्हन भी डर गई। वहीं इस मामले में जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा से जब इस वायरल वीडियो को लेकर जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि ऐसा कोई वायरल वीडियो उनके संज्ञान में नहीं आया। वह इस बारे में पता लगाते हैं। फिलहाल वीडियो को लेकर पुलिस की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close