जीजा की मदद से ट्राली चुराने वाला साला पकड़ा गया : आंतरी तिराहे पर पुलिस ने घेरकर किया गिरफ्तार, ट्रैक्टर ट्राली भी बरामद

Datia News : दतिया। जीजा की मदद से ट्राली चुराने वाले साले को थरेट पुलिस ने आंतरी तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आए साले ने इस करतूत में अपने दो जीजा द्वारा सहयोग किए जाने की पोल पूछतांछ के दौरान खोली। पुलिस को देखकर युवक ने ट्राली सहित ट्रैक्टर को भगाने का प्रयास भी किया, लेकिन उसे फोर्स ने पकड़ लिया। युवक के कब्जे से चोरी की गई ढाई लाख रुपये कीमत की ट्राली बरामद कर ली गई है। साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को भी जप्त कर लिया है।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी थरेट विजय सिंह लोधी ने बताया कि फरियादी राजू गुप्ता पुत्र रामदास गुप्ता निवासी परसोंदा गुर्जर ने 5 जनवरी की दरम्यानी रात अपनी ट्राली चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उक्त चोरी की घटना को त्वरित संज्ञान में लेकर पतारसी शुरू की।

इस मामले में जरिए मुखविर सूचना प्राप्त हुई कि उक्त चोरी गई ट्राली को एक व्यक्ति अपने महिंद्रा ट्रैक्टर से ट्राली को ग्वालियर से आंतरी की तरफ खुर्द बुर्द करने के लिए आ रहा है। सूचना की तस्दीक के लिए थरेट थाने का पुलिस बल झांसी ग्वालियर रोड आंतरी तिराहे पर पहुंच गया।

दोपहर करीब साढ़े तीन बजे ग्वालियर तरफ से एक लाल रंग का महिंद्रा ट्रैक्टर जिसमें हरे रंग की ट्राली लगी हुई थी, आती दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोका तो ट्रैक्टर का चालक पुलिस को देखकर वाहन को लेकर भगाने लगा। जिसे घेराबंदी कर रोका गया।

ट्रैक्टर से जुड़ी ट्राली पर साइड में कृषि फार्म मलियापुरा व दूसरी तरफ सोमनी गुप्ता लिखा होने की तस्दीक के बाद चालक से नाम पता पूछा गया तो उसने अपना नाम विकास पुत्र जंडेल सिंह गुर्जर निवासी रौरा थाना बिलौआ जिला ग्वालियर बताया।

पुलिस पूछतांछ में पकड़े गए युवक ने बताया कि उक्त ट्राली वह अपने जीजा जवाहर सिंह व लल्लू गुर्जर निवासी परसोंदा गुर्जर के सहयोग से गांव से चोरी कर महिंद्रा ट्रैक्टर से लेकर भाग रहा था। चोरी गई ट्राली एवं घटना में प्रयुक्त महिंद्रा ट्रैक्टर को जप्त कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

उक्त कार्रवाई में उनि विजय लोधी थाना प्रभारी थरेट, उनि जितेंद्र सिंह, सउनि प्रेमसिंह इंदौरिया, प्रआर इरशाद खान, विनय त्यागी, विवेक शर्मा, साइबर सेल आरक्षक अनिल की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter