कलेक्टर ने जमीन पर बैठकर सुनी दिव्यांग की समस्या : जनसुनवाई में दिखी अधिकारियों की संवेदनशीलता, समस्याओं का किया निराकरण

Datia News : दतिया। आमजन की समस्याओं के निराकरण के प्रति कलेक्टर की संवेदनशीलता मंगलवार को एक बार फिर उस समय देखने को मिली जब अपनी गुहार लेकर एक दिव्यांग न्यू कलेक्ट्रेट पहुंच गया। लेकिन जनसुनवाई कक्ष तक न उसके न पहुंच पाने पर कलेक्टर खुद चेंबर छोड़कर उसके पास पहुंच गए। जहां उन्होंने उसके पास जमीन पर बैठकर न केवल उसकी समस्या सुनी बल्कि उसका निराकरण भी कराया।

दरअसल जन सुनवाई के दौरान मंगलवार को न्यू कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में कलेक्टर संजय कुमार जन सामान्य की समस्याओं को सुन रहे थे। उसी वक्त उन्हें पता चला कि एक दिव्यांग अपनी समस्या लेकर वहां आया है। लेकिन वह कक्ष तक आने में असमर्थ है।

इस बात की सूचना मिलते ही कलेक्टर स्वयं जनसुनवाई कक्ष से सीधे दिव्यांग के पास जा पहुंचे और उसके निकट खुद बैठकर उन्होंने उसकी समस्या को पूरी गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ सुना और निराकरण की कार्रवाई के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान अतिरिक्त सीईओ धनंजय मिश्रा एवं अधिकारीगण मौजूद रहे।

कलेक्टर ने जन सुनवाई के दौरान मंगलवार को जिले के विभिन्न अंचलों से आए लोगों की समस्याओं को पूरी गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ सुना एवं उनके निराकरण के अधिकारियों को निर्देश दिए।

न्यू कलेक्ट्रेटके सभाकक्ष में जन सुनवाई के दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कमलेश भार्गव सहित जिला अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter