दतिया जेल में बंद कैदी की हालत बिगड़ी, अस्पताल लेकर दौड़े जेलकर्मी, जहरीले जीव के काटने से हुआ हादसा

Datia News : दतिया। दतिया जिला जेल के एक कैदी को किसी जहरीले जीवजंतु ने काट लिया। इसके बाद कैदी की हालत बिगड़ने लगी। सूचना मिलने पर जेल स्टाफ कैदी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां उसका उपचार किया गया। फिलहाल कैदी की हालत में सुधार बताया जाता है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बधेरा निवासी ऊधम सिंह वंशकार शुक्रवार शाम अपनी बैरिक नंबर 3 से पूजा करने के लिए जेल के अंदर बने मंदिर जा रहा था। तभी रास्ते में उसे किसी जहरीले जीव ने सिर में काट लिया।

इस हादसे के बाद कैदी की हालत बिगड़ने पर उसे जिला जेल स्टाफ द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज जारी है। कैदी उधम सिंह अपहरण के मामले में जेल में बंद है।

इस संबंध में कैदी का उपचार कर रहे डा.अनिल नागर ने बताया जिला जेल दतिया से एक कैदी मरीज आया है। जिसका कहना है कि उसे किसी जहरीले जीव ने सिर में काट लिया है। सिर में देखने पर किसी जीव का डंक लगने के निशान भी मिले हैं।

मिनी ट्रक ने कार में टक्कर, दंपति घायल : जिगना थाना क्षेत्र के दतिया-दिनारा रोड पर एक मिनी ट्रक के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर एक कार में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से कार में सवार दंपति घायल हो गए।

उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार सीपरी बाजार झांसी निवासी कमलेश अहिरवार अपनी पत्नी के साथ कार में सवार होकर जा रहा था।

तभी रास्ते में दतिया-दिनारा रोड पर स्थित ग्राम उदगुवां के पास मिनी ट्रक एमपी 06 जीए 0667 के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए कार में टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से कार में सवार कमलेश एवं उसकी पत्नी घायल हो गए। पुलिस ने घायल की रिपोर्ट पर मिनी ट्रक के चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close