महिला मजदूर के साथ ठेकेदार ने खाली मकान में ले जाकर कर दिया दुष्कर्म, पीड़िता ने थाने पहुंचकर दर्ज कराया मामला

Datia News : दतिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइन रोड पर निर्माणाधीन मकान के एक ठेकेदार ने उप्र की महिला मजदूर के साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपित ठेकेदार के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार ललितपुर उप्र निवासी महिला अपने परिवार के सदस्यों के साथ दतिया में किराए के मकान में रहकर यहां पति के साथ मजदूरी करने आई थी।

महिला ग्वालियर टेकनपुर निवासी ठेकेदार इस्माइल पठान के पास दतिया में मजदूरी कार्य करती थी। महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि गत 28 मई की दोपहर ठेकेदार ने महिला मजदूर को काम के बहाने सिविल लाइन रोड स्थित निर्माणाधीन खाली मकान पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

साथ ही आरोपित ने घटना को अंजाम देने के बाद उसे मुंह न खोलने की धमकी भी दी। कोतवाली थाना प्रभारी विजय सिंह तोमर ने बताया कि मजदूर महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपित ठेकेदार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित ठेकेदार अभी फरार बताया जाता है।

पुलिस ने पति-पत्नी का विवाद सुलझाया : गोंदन थाने में महिला बबली वंशकार निवासी तैंतना ने अपने पिता रामरतन वंशकार निवासी सुनारी थाना भांडेर के साथ अपने पति बबलू के विरुद्ध परेशान करने संबंधी शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर थाना प्रभारी ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों को थाने बुलाकर आपसी सहमति से उनके मध्य समझौता कराया।

जिसके बाद दोनों पक्षों में अब कोई मतभेद नहीं रहा और थाने से दोनों साथ साथ अपने घर रवाना हुए। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी सोबरनसिंह तोमर, एएसआई सरनाम सिंह गौड़, प्रधान आरक्षक परशुराम, आरक्षक संतोष सागर, आरक्षक सतीश शर्मा की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter