कार्यालय में घुसकर एसडीओ के साथ मारपीट करने वाला ठेकेदार होगा ब्लैक लिस्ट, विभाग ने मुख्यालय भेजा पत्र

Datia News : दतिया। पीडब्ल्यूडी के एसडीओ कार्यालय में अंदर घुसकर एसडीओ के साथ मारपीट करने वाले ठेकेदार पर कोतवाली पुलिस में प्रकरण दर्ज किया गया था। अब लोक निर्माण विभाग भी उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई करते हुए ब्लैक लिस्ट करने जा रहा है।

इस संबंध में लोक निर्माण विभाग ने मुख्यालय से पत्राचार शुरू कर दिया गया है। इसके बाद यह ठेकेदार प्रदेश भर में कहीं पर भी शासकीय कार्यों का ठेका नहीं ले पाएगा।

ठेकेदार अरुण अवस्थी द्वारा पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ से मारपीट मामले में पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया गया था। जिसके बाद आरोपित ठेकेदार पर केस दर्ज कर लिया गया। ठेकेदार अरुण अवस्थी ने पीडब्ल्यूडी के एसडीओ जोगेंद्र यादव के साथ आफिस में घुसकर मारपीट कर दी थी।

इसके साथ ही गाली गलौच करते हुए सरकारी कामकाम में बाधा पहुंचाई थी। बताया जाता है कि एसडीओ ने बायपास मार्गों पर पेंचवर्क करने का कहा था। इस पर ठेकेदार एसडीओ पर भड़क गया और उसने इस दौरान एसडीओ को धमकी दे डाली कि अब यदि फोन किया तो जान से मार डालूंगा।

बता दें कि सेवढ़ा चुंगी बाईपास के मार्ग पर काफी गड्ढे हो गए हैं, जो हाल ही में बनी है। इस संबंध में बार-बार लोगों की शिकायतें मिल रही थीं। इसे लेकर एसडीओ पीडब्ल्यूडी जोगेंद्र सिंह यादव ने ठेकेदार को पेंच कार्य करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद आरोपित ठेकेदार ने एसडीओ के कार्यालय में घुसकर एसडीओ के साथ मारपीट कर दी थी।

कोतवाली पुलिस ने एसडीओ यादव के आवेदन पर शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित गैर जमानती धाराओं में धारा 353, 336, 332, के तहत शासकीय ठेकेदार अरुण अवस्थी पर मामला दर्ज किया था। कोतवाली पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है।

फरार ठेकेदार की तलाश की जा रही है। दूसरी ओर लोनिवि ने भी उसके निर्मा्ण कार्यों की जांच कराने के साथ ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। अधीक्षण यंत्री मनीष उदैनिया ने बताया कि इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है और ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने के लिए मुख्यालय पत्र भेजा गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close