बैंक से रुपये लूटकर भाग रहा बदमाश पकड़ा गया : कैश जमा कराने गांव से आई महिला के साथ हुई वारदात

Datia news : दतिया । शहर के गांधी रोड स्थित एसबीआई बैंक से दो बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से रुपये लूटने की कोशिश की। बैंक में रुपये लूटकर भाग रहे बदमाश को देखकर आसपास के लोग भी दहशत में आ गए। लेकिन इसके बाद उन्होंने हिम्मत से काम लिया और बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया गया।

इस भागमदौड़ के चलते पूरे बैंक में अफरा तफरी मच गई। महिला भी बदमाश के पीछे चिल्लाते हुए भाग रही थी। इधर जब बैंक के बाहर खड़े एक बाइक सवार युवक ने यह शोरशराबा सुना तो उसने सामने से भागकर आ रहे बदमाश को अपना हेलमेट फैंककर मारा। जिससे बदमाश लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़ा।

उसे गिरता देख बाहर खड़ा उसका दूसरा साथी बाइक छोड़कर भाग निकला। इधर जमीन पर गिरे पड़े बदमाश को लोगों ने दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद इस घटना के बारे में बैंक प्रबंधन ने कोतवाली पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को लोगों ने उक्त बदमाश सौंप दिया।

सोमवार को उक्त महिला बैंक में कैश काउंटर पर रुपये जमा करने आई थी। इस दौरान जैसे ही उसने बैग काउंटर पर रखा वैसे ही वहां पहले से घात लगाए खड़े बदमाश ने उसकी थैली से रुपये छीने और भागने लगा। महिला ने भी बदमाश का पीछा किया और बैंक में शोर शराबा मचाया। जिसके बाद वहां आसपास खड़े लोग भी बदमाश के पीछे दौड़ पड़े।

थैली में से रुपये छीनकर भागा था बदमाश : कोतवाली टीआई धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपित की पहचान सलमान खान निवासी शहडोल के रूप में हुई है। वहीं भागने में सफल हुए बदमाश की पहचान जावेद के रूप में की गई है। जो दतिया का रहने वाला है। लेकिन उसके बारे में पुलिस पूरी जानकारी जुटा रही है। ताकि उसका सही पता मिल सके। इधर लूट की घटना बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम ललउआ निवासी महिला मीरा पाल अपने बेटे आशिक के साथ गांधी रोड स्थित एसबीआई बैंक में 40 हजार केश जमा करने गई थी। यहां पहले से ही दो बाइक सवार बदमाश घात लगाए थे।

महिला केश काउंटर पर पैसे जमा करने पहुंची और जैसे ही उनमें से एक ने करीब साढ़े 15 हजार रुपये महिला की थैली से निकल लिए और भागने लगा। जबकि दूसरा बदमाश बैंक के बाहर खड़ी अपनी बाइक के पास पहुंच गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter