पिता पहुंच पाता इससे पहले बेटी ने दे दी जान : मायके पक्ष ने ससुरालीजन पर लगाए गंभीर आरोप

Datia news : दतिया। भांडेर अनुभाग में नवविवाहिता की मौत पर उसके मायके पक्ष ने ससुरालीजन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सरसई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम प्यावल में मंगलवार को एक नवविवाहिता महक कुशवाहा पत्नी सुरेंद्र संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर पर मृत पाई गई।

इस मामले में मृतका के पति सुरेंद्र का कहना था कि उसकी अनुपस्थिति में महक ने फांसी लगा ली। वहीं मृतका महक के पिता लखन कुशवाहा निवासी जुझारपुर थाना क्षेत्र धीरपुरा जिला दतिया ने अपनी पुत्री की मौत को लेकर उसके ससुरालपक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें उसकी मौत का जिम्मेदार बताया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद देर शाम सरसई पुलिस पीएम के लिए मृतका का शव लेकर भांडेर पहुंची। जिसका पुलिस की मौजूदगी में बुधवार को पीएम कराया गया। ​इसके बाद शव मृतका के स्वजनों को सौंप दिया गया।

स्वजन ने प्यावल में मुक्तिधाम पर म्तका का अंतिम संस्कार किया। फिलहाल इस मामले में सरसई पुलिस ने मर्ग पंजीबद्ध कर लिया है। मृतका के मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि जल्दी ही वह इस मामले में एसडीओपी भांडेर से मिलकर ससुरालीजन पर कार्रवाई की मांग करेंगे।

होली पर उठी थी डोली : इस मामले में मृतका के ताऊ फुल्लू कुशवाहा ने बताया कि बीती होली की दौज पर ही महक की शादी हुई थी। शादी को बमुश्किल दो महीने ही हुए थे। लेकिन इन दो महीनों में महक के साथ कई बार पति सुरेंद्र द्वारा मारपीट की गई। लेकिन हर बार दोनों को समझाइश दी गई।

मंगलवार घटना वाले दिन भी सुबह महक का फोन उसके पिता लखन के पास पहुंचा था। लखन ने तब दोपहर तक उसके पास पहुंचने की बात कही। लेकिन जब तक पिता पहुंच पाते, उससे पहले ही महक की मौत की खबर आ गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter