कॉलेज के छात्र का खेत की कोठी में टंगा मिला शव, पुलिस छानबीन में जुटी, इधर नपा के गैराज से हजारों का सामान समेट ले गए चोर

Datia News : दतिया। पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम बीसलपुरा में एक छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना सोमवार रात्रि की बताई जाती। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर भांडेर पीएम के लिए भिजवाया। जानकारी के अनुसार ग्राम बीसलपुरा निवासी बुद्धसिंह दोहरे का छोटा पुत्र आशीष दोहरे 20 ने सोमवार रात गांव के बाहर खेत पर बनी कोठी में जाकर फांसी लगा ली।

मृतक युवक भांडेर विजयराजे महाविद्यालय में बीए का छात्र था। इधर घटना को लेकर तमाम चर्चाएं भी है। मृतक के संदिग्ध अवस्था में कोठी में टंगे मिले शव को लेकर पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी है।

गैराज से चोर ले गए 55 हजार का सामान

नगर परिषद सेवढ़ा के गैराज में रखे वाहनों से चोर सामान चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत 55 रुपये बताई गई है। घटना के संबंध में नपं गैराज के चौकीदार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में नामजद रिपोर्ट पुलिस ने पंजीबद्ध कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात चोर नगर परिषद के गैराज में चोर घुस गए और वहां रखे वाहनों में लगने वाले जीपीएस सिस्टम सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने बताया कि नगर परिषद के चौकीदार सोनू पुत्र रामबिहारी वाल्मीक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि संतोष और उसके दो साथी परिषद् के गैराज की दीवार फांदकर अंदर घुस गए।

जहां उन्होंने गैराज से वाहनों में लगे जीपीएस सिस्टम व अन्य सामान चोरी कर लिया। उक्त लोग 55 हजार का माल लेकर चंपत हो गए। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पिस्टल समेत पुलिस ने पकड़ा बाल अपचारी

कोतवाली पुलिस ने अवैध पिस्टल सहित एक बाल अपचारी को पकड़ा है। जिसे पुलिस ने जेजेबी बोर्ड के समक्ष पेश किया। वहीं एक मोटर पंप चोर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने बताया कि अब्बास ढाबा के सामने सम्राट मोटर के पास मुखबिर सूचना की सूचना पर पुलिस ने दविश देकर 32 बोर पिस्टल सहित एक बाल अपचारी को पकड़ा।

जिसे बोर्ड के समक्ष पुलिस ने पेश किया गया। वहीं छोटा बाजार दतिया से आरोपित सुनील दुबे पुत्र बृजकिशोर दुबे चोरी गए मोटर पंप सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपित गत 5 फरवरी को जीतेंद्र कुमार सेन निवासी नरसिंह टीला मंदिर के घर से एक मोटर पंप चोरी कर ले गया था।

इस संबंध में कोतवाली में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। इस धरपकड़ में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रविंद्र शर्मा, सहायक उपनिरीक्षक रामनिवास नंदा, प्रधान आरक्षक शिवगोविंद चौबे, रविंद्र यादव, दिलीप प्रधान, सोनपाल गोस्वामी, शिवराम गुर्जर की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close