घर से चाय पीकर खेत के लिए निकले युवक का रास्ते में पड़ा मिला शव : हत्या की आशंका में स्वजन ने स्टेट हाइवे पर लगाया जाम

Datia News : दतिया । सेवढ़ा के अतरेटा थाना क्षेत्र के ग्राम बेरछा में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। लहुलुहान मिले शव को लेकर उसके स्वजन और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने की मांग की। लेकिन जब संबंधित थाना प्रभारी नहीं पहुंचे तो गुस्से में ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीओपी सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने लोगों को समझाया और कागज पर रिपोर्ट तैयार की गई। इसके बाद जाम खुल सका।

जानकारी के अनुसार मृतक सतेंद्र यादव पुत्र लक्ष्मीनारायण यादव रविवार सुबह 8 बजे घर से खेत के लिए निकला था। कुछ देर बाद स्वजन को खबर लगी कि घर से पांच सौ मीटर दूर वह अचेत पड़े है और शरीर से खून बह रहा है। सत्तेंद्र के माथे और आंख के पास गंभीर चोट थी तथा कान और नाक से काफी खून बह रहा था। सूचना मिलते ही सतेंद्र के बड़े भाई नरेंद्र मौके पर पहुंचे और तत्काल सिविल अस्पताल सेवढ़ा लाए। जहां चिकित्सकों ने सत्तेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

मामले में फरियादी नरेंद्र पुत्र लक्ष्मीनारायण यादव के अनुसार सुबह लगभग 8 बजे उनके छोटे भाई सतेंद्र यादव चाय पीकर खेत की ओर निकले थे। नरेंद्र का कहना था कि उनके भाई की हत्या की गई है। लेकिन वह यह नहीं बता सके कि हत्या करने वाले संदिग्ध आरोपित कौन हो सकते हैं। नरेंद्र पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग जरुर करते रहे।

चूंकि मामला अतरेटा थाना क्षेत्र का था, इसलिए लोग अतरेटा थाना प्रभारी को बुलाने की मांग करने लगे। लगभग तीन-चार घंटे तक जब अतरेटा थाना प्रभारी यदुनाथ सिंह तोमर मौके पर नहीं पहुंचे तो सिविल अस्पताल में ही लोगों का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा। इसी गहमा गहमी के बीच लोगों ने बेरछा तिराहे से बाईपास मार्ग और सेवढ़ा दतिया मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया।

सूचना मिलने पर कुछ देर बाद सेवढ़ा एसडीओपी दीपक नायक, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष केशव यादव, रामजी यादव, अमित यादव सहित कई अन्य जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे। जिनकी समझाइश के बाद तय हुआ कि मौके पर रिपोर्ट लिखी जाएगी। इसके बाद लोग मानें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter