मेले में दंगल देखने गए युवक की पहुंज में तैरती मिली लाश, इधर सिंध नदी में भी अज्ञात शव बहकर आया

Datia News : दतिया। गोराघाट और भांडेर क्षेत्र में मिले दो शवों ने दिनभर पुलिस को चकरघिन्नी बनाए रखा। इनमें से एक शव की शिनाख्त अभी तक पुलिस नहीं कर सकी है। गोराघाट में सिंध में मिला यह शव तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इसकी पहचान करने में जुटी है।

वहीं भांडेर क्षेत्र में घर से मेले में दंगल देखने की कहकर निकले युवक का शव पुलिस को संदिग्ध अवस्था में पहुंज नदी में उतराता मिला। घटना पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम चांदनी की है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव नदी से निकलवाया और उसे पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने फिलहाल घटना के संबंध में मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। घटना के संबंध में पुलिस ने मृतक के स्वजन सहित आसपास के लोगों से भी पूछतांछ की है।

जानकारी के मुताबिक पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम चांदनी निवासी विमलेश उर्फ गुलई पुत्र श्यामलाल दोहरे नजदीक गांव सोजना में मेला में हो रहे दंगल देखने के लिए गत 7 फरवरी को घर से गया था। इसके बाद जब वह वापिस नहीं लौटा तो स्वजन ने उसकी तलाश की। कहीं पता न चलने पर उसके लापता होने की सूचना पंडोखर थाने में दी गई।

करीब तीन दिन बाद लापता युवक का शव गुरुवार दोपहर खिरियाघाट किनारे पहुंज नदी में पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भांडेर भेजा। पुलिस ने घटना के संबंध में जांच शुरु कर दी है। स्वजन मुताबिक मृतक विमलेश दिमागी रुप से भी कमजोर था।

सिंध नदी में उतराता मिला अज्ञात युवक का शव

गोराघाट थाना क्षेत्र में पुलिस को सिंध नदी से एक अज्ञात व्यक्ति का शव का मिला है। पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 9 बजे सिंध नदी में एक शव को उतराते देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर गोराघाट पुलिस ने पहुंचकर शव को नदी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने बताया कि शव दो से तीन दिन पुराना लगता है। मृतक की आयु 30 वर्ष के करीब है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा दिया है। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी हुई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close