‘ससुराल सिमर का 2’ में सिमर को वापिस मिलेगा सम्मान, गजेंद्र की जिद के आगे झुकेगी बड़ी मां !

मुंबई : एपिसोड की शुरुआत गजेंद्र के होश में आने से होगी। वह सिमर का नाम पुकारेगा। जिसे सुनकर परिवार के लोग नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे। सब लोग गजेंद्र को बताएंगे कि सिमर घर पर नहीं है। जिसके बाद बड़ी मां आरव को सिमर को घर वापस लाने के लिए कहती है। बाद में आरव डॉक्टर से पूछता है कि उसके पिता को क्या हो गया है। फिर डॉक्टर परिवार को बताता है कि वह सिमर का नाम पुकारता रहेगा। क्योंकि उसका दिमाग केवल पुरानी यादों पर काम कर रहा है।

सच जानकर चौंक जाएंगे परिवार के लोग

परिवार वाले सच जानकर हैरान रह जाते हैं। डॉक्टर भी उनसे कहता है कि उन्हें गजेंद्र के सामने उसके मन का ही काम करना है। कुछ भी गलत नहीं है। बड़ी माँ, सिमर को वापस बुलाने का फैसला लेती है और वह आरव को उसे यहां लाने के लिए कहती है। चित्रा और ग्रीराज दोनों यह जानकर हैरान हैं कि सिमर फिर से इस घर में आने वाली है। बड़ी मां कहती हैं मुझे पता है कि मैं उससे नफरत करती हूं और नहीं चाहती कि वह यहां आए, लेकिन चूंकि मेरे बेटे की हालत गंभीर है, इसलिए मुझे उसे इस घर में वापस बुलाना होगा।

सिमर घर आने से करेगी इंकार

दूसरी तरफ सिमर भगवान से गजेंद्र के लिए प्रार्थना कर रही है। इसी बीच विवेक वहां आता है और वह सिमर से कहता है कि ताऊजी के साथ कुछ भी गलत नहीं होगा। जिसके बाद सिमर उसे अपने सामने देखकर चौंक जाती है। तब वह सिमर से कहता है कि गजेंद्र अब ठीक है और हम यहाँ आपको घर वापस ले जाने के लिए आए हैं। लेकिन सिमर घर वापस जाने से इंकार करते हुए कहती हैं कि मैं वापस नहीं आ सकती, क्योंकि आरव ने मुझसे बहुत कुछ कहा है।

आरव करेगा मनाने की कोशिश

इस बीच आरव भी वहां आता है और वह सिमर से कहता है कि मैं यहाँ अपने पिताजी के लिए आया हूं, क्योंकि वह पहले तुम्हारा नाम याद कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि आप हम सभी एक साथ रहें। वह आपको चाहते हैं, इसलिए मैं आपसे विनती करता हूं कि आप हमारे साथ चलें। क्योंकि उन्हें आपकी आवश्यकता है।

गजेंद्र से मिलेगी सिमर

सिमर ओसवाल आरव और विवान के मानने पर वापस आ जाएगी। लेकिन उसे यहां देखकर कोई खुशी नहीं होती है। सिमर, गजेंद्र के सामने पहुंचती है और गजेंद्र, सिमर का हाथ पकड़कर उसका नाम याद करता है। इस बीच डॉक्टर कहता है कि आप यहां आ गई इसलिए गजेंद्र का बीपी नॉर्मल है। वह यह भी बताता है कि उसकी याददाश्त कुछ घटनाओं को याद कर रहीहै। क्योंकि वह केवल एक खुशहाल परिवार देखना चाहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close