हादसे में जान गंवाने वाले युवक के परिजनों ने अस्पताल में मचाया हंगामा, पीएम नहीं करने दिया, पुलिस की समझाइश के बाद मामला हुआ शांत

Datia News : दतिया ।  झांसी के एक युवक की मौत गोराघाट थाना क्षेत्र में दुर्घटना में एक युवक की संदिग्ध मौत के बाद गोराघाट पुलिस जब युवक का पोस्टमार्टम कराने पहुंची तो उसके स्वजन ने झांसी से आकर दतिया जिला अस्पताल में भारी हंगामा किया।

उनका आरोप था कि डाक्टर ने युवक को समय रहते ग्वालियर भेज दिया होता तो उसकी जान बच जाती। मृतक की मां ने उसके बेटे के साथ गए दोस्तों पर आरोप लगाया है कि पुलिस उनकी खोज करें, क्योंकि उसके बेटे की हत्या भी हो सकती है।

विगत गुरुवार जिला अस्पताल में भारी हंगामा हो गया। जिससे पुलिस बल को तैनात करना पड़ा। जानकारी के अनुसार नईम कुरैशी पुत्र महबूब कुरेशी (26 वर्ष) निवासी बाहरी गेट ओरछा, झांसी (उ.प्र) गत त को खाना खाकर घर से निकला था। बाद में वह संदिग्ध अवस्था में गोराघाट थाना क्षेत्र में हाईवे पर घायल अवस्था में मिला।

ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सुबह मौत हो गई। इसके बाद गोराघाट थाना क्षेत्र के पुलिस वहां पहुंची और उसका पोस्टमार्टम नहीँ कराने और डाक्टरों द्वारा घायल युवक को ग्वालियर रैफर नहीं करने को लेकर झांसी से उसके परिवार ने दतिया आकर काफी हंगामा किया। बाद में पुलिस की समझाइश के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

नईम की मां भी इस दौरान जिला अस्पताल दतिया पहुंच गई थी उसने कहा कि उसका बेटा जब खाना खाकर निकला था तो उसके साथ दो दोस्त भी थे वह कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

उसने कहा कि झांसी से गोराघाट तक उनका बेटा कैसे पहुंचा गया। पुलिस से मांग की है कि उनकी बेटे की मौत संदिग्ध है और संभवत उसने उसके साथ गए दोनों दोस्तों का इसमें हाथ भी हो सकता है।

इधर पुलिस ने बताया कि मामला दुर्घटना का प्रथम दृष्टया नजर आ रहा है फिलहाल प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी के.के. गोयल का कहना है कि हत्या जैसी फिलहाल अभी कोई बात कही नहीं की जा सकती मौत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter