मंडी में फसल बेचकर लौटे किसान के 73 हजार रुपये पार, किराना दुकान के सीसीटीवी कैमरे में नजर आई चोर की करतूत

Datia News : दतिया। स्थानीय कृषि उपज मंडी से अपनी फसल बेचकर निकले किसान के 73 हजार रुपये किराना सामान खरीदते समय दुकान पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिए। घटना के बाद परेशान किसान ने काफी खोजबीन की लेकिन उसके रुपये नहीं मिल सके। थक हारकर उसने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

जिसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें चोर की करतूत दिखाई दी। पुलिस ने फुटेज लेकर अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम मवई निवासी किसान कालका प्रसाद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह दतिया कृषि उपज मंडी से अपनी गेंहूं की फसल बेचकर आ रहा था। फसल बिक्री के मिले 73 हजार रुपये उसने अपने पास एक बोरी में लपेटकर रख लिए थे। मंडी के बाहर वह किराने की दुकान से सामान ले रहा था।

इसी दौरान अज्ञात चोर ने बोरी में रखे 73 हज़ार रुपये पार कर दिए और वहां से रफूचक्कर हो गया। चोरी की यह घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस अब चोर की तलाश कर रही है।

वहीं इस मामले में दतिया एसडीओपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि कृषि उपज मंडी के बाहर किराने की दुकान से एक किसान के किसी अज्ञात चोर द्वारा पैसे चुरा लेने की घटना हुई है। जिसकी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

दुष्कर्म का आरोपित गोंदन पुलिस ने किया गिरफ्तार : गोंदन पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सोबरन सिंह ने बताया कि पोक्सो एक्ट में वांछित आरोपित रवि पुत्र परशुराम अहिरवार निवासी बहादुरपुर थाना दुरसड़ा को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

आरोपित को न्यायालय ने जेल भेज दिया है। आरोपित पर दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट के तहत थाने में मामला पंजीबद्ध था। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी सोबरन सिंह तोमर, एएसआई सरनाम सिंह गौड़, प्रधान आरक्षक परशुराम, संदीप सिंह, सतीश शर्मा, संतोष सागर, गुलशन साहू, भगवान सिंह की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close