खेत में किसान की फरसा मारकर हत्या करने वाले पिता-पुत्र पुलिस ने दबोचे, स्वजन से मिलने आए थे गांव

Datia News : दतिया। इंदरगढ़ पुलिस ने 10 माह से हत्या के मामले में फरार 10-10 हजार के चार इनामी आरोपितों को ग्राम जिगनिया से गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी परमानंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम जिगनिया में गत 13 सितंबर 2021 को उक्त चारों आरोपितों ने मिलकर खेत पर सो रहे 70 वर्षीय वृद्ध काशीराम जाटव की लाठी फरसों ने नृशंस हत्या कर दी थी। मृतक के नाती सोनू जाटव की रिपोर्ट पर आरोपित रामसिंह पुत्र करंजू जाटव, उसके पुत्र राहुल, दीपक, कल्लू पुत्र कर्ण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस के मुताबिक हत्या के मामले में फरार आरोपित गत दिवस देर रात अपने स्वजन से मिलने के लिए आए थे। पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि जिगनिया के हार की कोठी पर चारों आरोपित रुके हुए हैं।

इस सूचना पर पुलिस ने दविश देकर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से फरार उक्त चारों आरोपितों पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 10-10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

घटना के संबंध में मृतक के नाती सोनू जाटव ने बताया कि वह और उसके दादा काशीराम जाटव 13 सितंबर को खेत पर बनी कोठी में सो रहे थे। सुबह चार बजे करीब दादा शौच के लिए कोठी से बाहर गए तो उनके चिल्लाने की आवाज आई।

जिसे सुनकर वह खेत की तरफ दौड़ा, जहां रामसिंह पुत्र करंजू जाटव एवं उसके बेटे राहुल, कल्लू, दीपक वृद्ध की लाठी फरसों से मारपीट कर रहे थे। सोनू ने बचाने का प्रयास किया तो हमलावर पिता-पुत्र ने उसके सिर में भी फरसा मार दिया।

सोनू वहां से किसी तरह जान बचाकर घर की ओर भागा और अपने पिता बुद्धसिंह एवं परिवार के अन्य सदस्यों को इस घटना के बारे में बताया। बुद्धसिंह ने डायल हंड्रेड पुलिस को फोन कर इस बारे में सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल वृद्ध को इंदरगढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फरियादी सोनू जाटव की रिपोर्ट पर उक्त 4 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter