ट्रैक्टर पलटते ही उसमें लगी आग : झुलसकर चालक की गई जान, पुलिस ने जेसीबी से उठाया वाहन

Datia news : दतिया। तेज रफ्तार ट्रैक्टर बेकाबू होकर एक पुलिया से टकरा गया और खंती में जा पलटा। ट्रैक्टर पलटते ही उसमें अचानक आग भड़क उठी। जिसमें चालक भी झुलस गया और उसने मौके पर ही दमतोड़ दिया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस तक पहुंचाई। घटना बसई क्षेत्र के ग्राम कंधारी की है।

जानकारी के अनुसार ग्राम कंधारी निवासी रामनिवास पुत्र काशीराम लोधी अपने पावर ट्रैक ट्रैक्टर पर बोरियां लादकर ले जा रहा था। इसी दौरान गांव से कुछ दूरी पर पुलिया के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराता हुआ पास बनी खंती में जाकर पलट गया।

ट्रैक्टर के पलटते ही उसके टेंक से निकले डीजल ने गर्म इंजन के कारण आग पकड़ ली। इस हादसे के कारण ट्रैक्टर के नीचे दबा रामनिवास भी आग से झुलस गया और मौके पर उसने दमतोड़ दिया। इस दौरान ट्रैक्टर का अगला हिस्सा भी जलकर राख हो गया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बसई पुलिस ने ट्रैक्टर उठावाकर शव बरामद किया। मुताबिक मृतक रामनिवास लोधी के एक बेटी व एक बेटा है। बसई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

कुछ दिन पूर्व ही मृतक ने लिया था ट्रैक्टर : कंधारी के ग्रामीणों ने बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व ही मृतक रामनिवास ने एक पुराना ट्रैक्टर खरीदा था। वह इस ट्रैक्टर का उपयोग कृषि कार्य के लिए करता था।

सोमवार को भी वह बोरियां लेकर जा रहा था। उसे अंदाजा भी नहीं था कि रास्ते में यह हादसा घटित होगा। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक ट्रैक्टर रफ्तार में था जो अनियंत्रित होकर पहले गांव की पुलिया से टकरा और उसके बाद पास बनी खंती में जाकर पलट गया।

ट्रैक्टर के पलटते ही उसमें से आग की लपटें उठने लगी। जिसके कारण चालक रामनिवास की वाहन के नीचे दबे होने के कारण जान चली गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter