चलती वैन से अचानक निकलने लगी आग की लपटें, उनाव रोड पर हुआ हादसा, दुकानदारों ने पानी कैंपरों से बुझाई

Datia News : दतिया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत उनाव रोड पर शनिवार सुबह एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई। चालक ने आनन-फानन में मारुति वैन को रोका और गाड़ी से निकलकर बाहर खड़ा हो गया। वैन से आग की लपटें उठती देख आसपास लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान आम लोगाें की मदद से दुकानदारों ने आग पर पानी डालकर काबू पाया। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह 9.30 बजे स्टेडियम के सामने उनाव रोड पर जा रही एक वैन में अचानक आग लग गई। मारुति वैन चालक बाज़ार से अपने घर गंजी के हनुमान मंदिर पास जा रहा था। उसी दौरान मारुति वैन में आग लग गई। वैन के पास से निकल रहे लोगों ने चालक को वाहन में आग लगने की जानकारी दी।

जिसके बाद चालक ने तत्काल गाड़ी रोकी और बाहर निकल आया। वैन में आग लगी देख दोनों ओर का आवागमन कुछ देर के लिए ठहर गया। बताया जाता है कि वैन गैस चलित थी। जिसके कारण सिलेंडर फटने का खतरा था।

मौके पर मौजूद लोगों ने दुकानदारों के साथ मिलकर वैन पर पानी डालकर आग पर किसी तरह काबू पाया। बताया जाता है गाड़ी में आग शार्ट सर्किट के कारण लगी होगी। गनीमत रही कि गाड़ी में सिलेंडर रखा था, उसने आग नहीं पकड़ी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

बता दें कि अभी हाल ही में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में उनाव से आ रही एक मारुति वैन में उस समय आग लग गई थी जब वह पेट्रोल पंप पर खड़ी थी। उस दौरान पंप के कर्मचारियों ने अग्निशमन यंत्र से वैन की आग किसी तरह बुझाकर खतरा टाल दिया था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close