केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने हुबली और दिल्ली के बीच सीधी उड़ान का किया शुभारंभ : उड़ान का संचालन सप्ताह के सातों दिन होगा !

दिल्ली : नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया ने हुबली से दिल्ली के लिए सीधी उड़ान का उद्घाटन किया। यह लड़ाई सप्ताह के सभी सातों दिन निम्नलिखित कार्यक्रम के अनुसार संचालित होगी। इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई 5624 दिल्ली से 10:00 बजे रवाना होगी और 12:45 बजे हुबली पहुंचेगी। वापसी में उड़ान संख्या 6ई 5625 हुबली से 13:15 बजे प्रस्थान करेगी और 15:45 बजे दिल्ली पहुंचेगी।

नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने उद्घाटन भाषण में कहा कि हुबली हवाई अड्डा उत्तरी कर्नाटक और दक्षिणी महाराष्ट्र के निवासियों के लिए प्रवेश द्वार के रूप में काम करता है।  सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने इसके बुनियादी ढांचे के विकास पर उचित ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि नया टर्मिनल भवन विकसित किया गया है और आईएलएस प्रणाली स्थापित की गई है। 

सिंधिया ने कहा कि हवाई अड्डे के रनवे को और बढ़ाया जा रहा है और हुबली का एफटीओ अगले साल से चालू हो जाएगा। मंत्री महोदय ने अक्षय ऊर्जा के उपयोग के संबंध में हुबली हवाई अड्डे के प्रदर्शन की भी सराहना की।

उद्घाटन अवसर पर संसदीय कार्य तथा खान और कोयला मंत्री,  प्रल्हाद वेंकटेश जोशी, सांसद – लोकसभा  रमेश बिधूड़ी, हुबली-धारवाड़-पश्चिम के विधायक  अरविंद चंद्रकांत बेलाड,  जगदीश शेट्टार, विधायक हुबली-धारवाड़-मध्य,  अभय प्रसाद, विधायक हुबली-धारवाड़-पूर्व, वीरेश अंचटगेरी, मेयर हुबली उपस्थित थे।

उड़ान संख्या प्रस्थान स्थल आगमन स्थल उड़ान के दिन प्रस्थान समय आगमन का समय हवाई जहाज़ आरंभ की तिथि
6 ई 5624 दिल्ली हुबली 1234567 10:00 12:45  

एयर बस

14 नवंबर 2022
6 ई 5625 हुबली दिल्ली 1234567 13:15 15:45

इसके अलावा, आर के सिंह, आईएएस (आर), प्रबंध निदेशक, इंडिगो के प्रधान सलाहकार और हुबली के एमओसीए, एएआई, इंडिगो और स्थानीय प्रशासन के अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter