मंदिर से चोरी गया सामान जंगल में छिपा मिला : मथुरा भागने की फिराक में खड़े चोर पुलिस ने ऐनवक्त पर दबोचे

Datia news : दतिया। मंदिर से म्युजिक आर्गन और मोबाइल चोरी कर ले गए चोर पुलिस ने ऐनवक्त पर दबोच लिए। इस दौरान चोरी का माल भी जंगल से बरामद कर लिया गया। चोर बस के इंतजार में खड़े थे। तभी पुलिस पहुंच गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के 24 घंटे के अंदर ही आरोपित माल सहित गिरफ्त में आ गए।

थाना प्रभारी वैभव गुप्ता ने बताया मुखबिर की सूचना से अंगुरी नहर की पुलिया हाईवे रोड पर बस के इंतजार में खडे़ आरोपित अजय पुत्र नंदकिशेर शर्मा एवं सहवाग पुत्र देवो गुर्जर निवासीगण शिवाल थाना बरसाना जिला मथुरा उप्र को गिरफ्तार किया गया।

पूछतांछ में आरोपितों ने रामठाकुर बाबा मंदिर के पास नदी के किनारे जंगल में चोरी का सामान छिपाने की बात कबूल करते हुए घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

चोरी की घटना के महज 24 घंटे के अंदर पुलिस ने चोरी गया म्यूजिक सिस्टम आर्गन एवं दो मोबाइल फोन कुल कीमत करीब 90 हजार बरामद कर लिया। उक्त कार्रवाई में उनि वैभव गुप्ता, सउनि रामचित्र सिंह, प्रआर आदित्य शर्मा, हरेंद्र सिंह, सुरेशचंद्र की भूमिका रही।

चोर ताला चटकाकर ले उड़े जेबर नगदी : अज्ञात चोर स्थानीय खलकापुरा मोहल्ला फिल्टर के पास स्थित एक सूने मकान का ताला चटकाकर वहां से जेबरात और नगदी ले उड़े।

पीड़ित रामकुमार अहिरवार ने घटना को लेकर कोतवाली में आवेदन दिया था। जिसमें उल्लेख है कि वह गत 19 मई को भिटोरा में रामप्रताप के लड़के की शादी में परिवार के साथ गया था। जहां से 22 मई को जब घर लौटा तो मेन गेट का ताला टूटा मिला।

अंदर अन्य कमरों के भी ताले टूटे थे। जहां सामान बिखरा पड़ा था। इस दौरान चोर चांदी की पायलें सोने के टोक्स, साड़ियां सहित 45 हजार की नगदी चोरी कर ले गए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter