बिना मास्क लगाए ब्याह रचाने निकले दुल्हे राजा का कटा चालान, टीम ने बारात को रोका, इधर फिर निकले 158 संक्रमित

Datia News  : दतिया। बिना मास्क शादी रचाने जा रहे एक दूल्हे राजा रोको टोका टीम की निगाह में आ गए। बस फिर क्या था टीम के सदस्यों ने उनकी गाड़ी रोक ली और चालान काट दिया। जीवन की नई पारी की शुरुआत में ही दूल्हेराजा को समझाइश से गुजरना पड़ा। उन्हें टीम के सदस्यों ने समझाया खतरे से बचने के लिए मास्क लगाए। जिससे वह सुरक्षित रह सके।

शहर में इन दिनों शादियों की धूम है। वही प्रशासन भी कोरोना को लेकर बाजार में मुस्तैद हैं और जो भी बिना मास्क बाजार में घूमता दिख रहा है उस पर चलानी कार्रवाई की जा रही है।

उसी समय शादी के सपने सजाए दुल्हे राजा बारात के साथ गाड़ी में बिना मास्क सवार होकर दतिया के किला चौक से निकले और प्रशासन के हत्थे चढ़ गए। प्रशासनिक टीम ने बिना मौका गवाए दूल्हे राजा पर चालानी कार्रवाई कर दी।

पहले तो दूल्हे राजा ने ना नुकुर की पर प्रशासनिक टीम के तेवर देख उन्हें बात समझ आई तो चालान कटवाने को तैयार हो गए। दुल्हे की समझ आ गया अगर यहां ज्यादा बात की तो कहीं शादी का मुहूर्त न निकल जाए।

शनिवार को फिर मिले 158 कोरोना संक्रमित

दतिया में शनिवार को 158 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं। 1018 लोगों की सैंपलिंग की आई जांच रिपोर्ट में 158 संक्रमित मिले हैं। जिन्हें मिलाकर एक्टिव केसों की संख्या 712 तक पहुंच गई है। वहीं 56 लोगों को कोरोना संक्रमण से मुक्त हो जाने पर डिस्चार्ज भी किया गया।

जिले में कोरोना की रफ्तार लगातार जारी है। पिछले दो दिनों से संक्रमितों का आंकड़ा एक सैकड़ा से अधिक आ रहा था। शनिवार को मिले कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब तक सबसे बढ़ा रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close