भागवत कथा सुनकर लौट रहे किशोर को हार्वेस्टर ने कुचला : इधर खेत में करंट लगने से किसान की गई जान

Datia news : दतिया। तेज रफ्तार हार्वेस्टर चालक ने एक साइकिल सवार किशोर की जान ले ली। हादसे की खबर आसपास के लोगों ने पुलिस तक पहुंचाई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेजा। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं करंट की चपेट में आने से एक किसान की जान चली गई।

जानकारी के अनुसार उनाव थाना क्षेत्र के ग्राम नरगढ़-भदेवरा के समीप तेज रफ्तार हार्वेस्टर ने झांसी उप्र के गांव पोहरा निवासी 11 वर्षीय सहदेव पाल को साइकिल में टक्कर मारकर रौंदता हुआ निकल गया। कक्षा सातवीं का छात्र सहदेव साइकिल से ग्राम नरगढ़ में खाती बाबा मंदिर पर चल रही श्रीमद्भागवद कथा सुनकर लौट रहा था।

तभी रास्ते में नरगढ़ और भदेवरा के बीच सामने से आ रहे हार्वेस्टर चालक ने सहदेव की साइकिल में टक्कर मार दी। इस हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके से शव बरामद कर उसका गुरुवार को पीएम कराया और स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

वहीं सिविल लाइन थाना अंतर्गत भांडेर रोड स्थित रघुवंश नगर में किसान गजराज पुत्र जगदीश कुशवाहा निवासी खिरिया फैजुल्ला बुधवार शाम गेंहूं की फसल में पानी देने गया था। जहां किसान करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो उसके स्वजन ने खेत में जाकर देखा।

जहां गजराज का शव बिजली की लाइन के नीचे पड़ा हुआ था। स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर दौड़े लेकिन वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना के संबंध में मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

पटाखा युवक के हाथ में फटा, गंभीर घायल : जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम छता में गुरुवार सुबह एक युवक के हाथ में पटाखा फट जाने से उसके हाथ की तीन उंगली उड़ गईं। घायल को उसके साथ जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जानकारी के अनुसार युवक राम वंशकार निवासी ग्राम राजापुर रक्सा उप्र, दतिया के ग्राम छता में अपने साले के यहां लड़का होने की खुशी में पटाखा चला रहा था। इसी दौरान एक पटाखा उसके हाथ में फट गया। जिस कारण उसकी सीधे हाथ की तीन उंगलियां विस्फोट के साथ उड़ गईं। इसके बाद स्वजन उसे तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter