अनुपमा के खिलाफ कोर्ट केस करेगी मालती देवी : शुरू होने वाला है जेल का ट्रैक !

मुंबई : टीवी का सबसे बड़ा हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी में एक नया टर्न आने वाला है , हमने अब तक काफी इमोशनल और सेंसिटिव ट्रैक देखा है लेकिन अब मेकर्स ने सीरियल की स्टोरी में डबल तड़का लगाने का सोचा है जिससे दर्शको को शो और भी ज्यादा पसंद आएगा.

माया की मौत का इलज़ाम अपने ऊपर लेगी अनुपमा : शो में मजेदार ट्विस्ट तब आता है जब अनुपमा मालती देवी के हर सवाल से परेशान होकर असली सच बोल देती है की माया की मौत उसकी वजह से हुई यह सुन सब लोग हैरान रह जाते है,  अनुपमा बोलती है कि मैं अपनी बेटी की खातिर और माया की खातिर वापिस आई हूं।

अनुपमा सबके सामने माया की मौत का इल्जाम अपने ऊपर लेती है साथ ही सबके साथ बोलेगी कि जब वो अमेरिका जा रही थी तब ही  कैसे फ्लाइट में उसे माया की छवि नजर आई थी, जो उसे बार-बार छोटी अनु के पास जाने के लिए कह रही थी माया की आत्मा की शांति के लिए वो छोटी के पास वापस आगई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा के खिलाफ कोर्ट केस करेगी मालती देवी :  अनुपमा की वजह से मालती देवी को जो नुकसान हुआ है वो इसका बदला जरूर लेगी साथ ही अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने का फैसला भी करेगी. अब अगर आपको याद हो तो अनुपमा ने गुरुमा के संग एक ऑफिसियल कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किये है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

शुरू होने वाला है जेल का ट्रैक : अब मालती देवी उस कॉन्ट्रैक्ट को कोर्ट में पेश कर अनुपमा के खिलाफ केस तर्ज़ करेगी जहा से कहानी में एक अलग ही टर्न देखने को मिलने वाला है.

अनुपमा पर केस लगते ही अनुज उसके बचाव में बड़े से बड़ा वकील लेकर आता है.ताकि अनुपमा को जेल जाने से बचा सके ,अब देखना दिलचसप है की शो की कहानी किस मोड़ पर आती है.  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

मालती देवी के पैसे लौटा देगा अनुज : कहानी में डबल तड़का तब लगता है जब मालती देवी ने जितना अनुपमा पर खर्च किया होता है अनुज वो सारे पैसे देने की बात करता है यह सुन गुरुमा भी हैरान हो जाती है की अब वो कैसे अपना बदला ले सकती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter