उप्र चुनाव ड्यूटी में गए जवानों ने नशे की हालत मेें मचाया हंगामा, एक-दूसरे से विवाद होने पर किया गाली गलौंच

Datia News : दतिया। उप्र चुनाव ड्यूटी के लिए दतिया 29वीं बटालियन से गए जवानों का आपस में झगड़ते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो जवान नशे की हालत में एक दूसरे को गाली गलौंच भी करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में एसएएफ कमांडेंट 29वीं बटालियन मनोज श्रीवास्तव का कहना है कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है।

जिसमें कुछ जवान आपस में किसी बात को लेकर विवाद करते नजर आ रहे हैं। जिसकी अभी जांच कर चल रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार दतिया में 29वीं बटालियन में पदस्थ बीएसएफ जवानों के आपसी विवाद का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में जवान किसी बात को लेकर आपस में विवाद करते दिख रहे हैं। इस दौरान एक जवान तो अपने साथी को गालियां भी दे रहा है।

वायरल वीडियो के तूल पकड़ते ही बटालियन के अधिकारियों ने इसे संज्ञान में लिया। जिसके बाद इस मामले की जांच कराई जा रही है। बताया जाता है कि 29वीं बटालियन के यह जवान उत्तर प्रदेश से चुनाव में ड्यूटी करने गए थे जो ड्यूटी के बाद बस से दतिया लौट रहे थे। इसी बीच उनका विवाद हो गया।

वारदात करने की नियत से घूम रहे दो असलाहधारी गिरफ्तार

धीरपुरा पुलिस ने ग्राम जुझारपुर में वारदात करने की नियत से घूम रहे दो युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी दर्शन शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक वारदात करने नियत से कट्टा लेकर घूम रहे है। सूचना मिलते ही ग्राम जुझारपुर के पास दबिश दी गई।

इस दौरान पुलिस ने दो आरोपित सत्येंद्र उर्फ लाली विश्वकर्मा निवासी जुझारपुर एवं निरंजन कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से एक-एक अधिया कट्टा 315 बोर एवं जिंदा कारतूस जप्त किए गए हैं।

पुलिस ने दोनों आरोपितों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उक्त कार्रवाई में टीआई दर्शन शुक्ला, प्रधान आरक्षक रामनिवास गुर्जर, प्रताप परिहार, विशाल श्रीवास्तव, योगेंद्र, राकेश माहौर की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close