नींद का झोंका आने से ट्रैक्टर पर बैठा मजदूर गिरा, टायर के नीचे दबकर हुआ गंभीर घायल

Datia News : दतिया। थाना क्षेत्र के भांडेर रोड पर रविवार सुबह एक युवक चलते ट्रैक्टर से अचानक नीचे गिर गया। इस दौरान उसका पैर ट्रैक्टर के पीछे लगे मिक्चर के पहिए के नीचे आ गया। इस हादसे में गंभीर घायल युवक को राहगीरों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए युवक को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ कबीर आश्रम निवासी दीपक प्रजापति पुत्र कालका प्रसाद प्रजापति मजदूरी करता है। रविवार सुबह वह तालगांव में मकान की छत डालकर ट्रैक्टर पर सवार होकर घर लौट रहा था।

रास्ते में भांडेर रोड पर स्थित वाटिका के पास अचानक ट्रैक्टर पर बैठे-बैठे उसे नींद का झोंक आ गया और वह नीचे गिर गया। जिससे ट्रैक्टर के पीछे लगे मिक्चर के पहिए के नीचे उसका पैर आ गया।

इस हादसे में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। जिन्होंने किसी तरह युवक को मिक्चर के नीचे से बाहर निकाला।

जिसके बाद आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने युवक को उपचार के लिए इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए युवक को ग्वालियर रेफर कर दिया है।

पण्डोखर थाना पुलिस ने कंजर डेरा पर दी दबिश : पंडोखर थाना पुलिस ने पंचायत चुनाव को देखते हुए कंजर डेरा पर दविश देकर वहां से अवैध शराब बरामद करने की कार्रवाई की है।

पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह मौर्य व एसडीओपी भांडेर कर्णिक श्रीवास्तव मागदर्शन में पंडोखर थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह गुर्जर ने पुलिस बल के साथ कंजर डेरा पर रविवार को दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने जेसीबी की मदद से जमीन में दबे ड्रम निकलवाए और लहान को नष्ट कराया।

जानकारी के मुताबिक पंडोखर थाना पुलिस ने रविवार को कंजर डेरा समथर तिराहे पर दबिश दी गई। जिसमें करीबन 3 हजार लीटर कच्ची लहान कीमत 6 हजार रुपये को मौके पर ही नष्ट कराने की कार्रवाई की गई।

वहीं मौके पर मौजूद महिला उर्मिला पत्नी प्रमोद कंजर व कंजर पत्नी राजू कंजर से करीबन 80 लीटर हाथ की बनी शराब दो केनो में रखी जप्त की गई। दूसरी कार्रवाई ग्राम कुरगांव में की गई।

जहां तालाब के किनारे से आरोपित राजपाल पुत्र मानसिंह बुंदेला निवासी कुरगांव के कब्जे से 38 क्वार्टर देशी मदिरा प्लेन जप्त किए गए। कुल 87 लीटर कच्ची शराब जप्त कर अवैध शराब बेचने वाले के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

उक्त कार्रवाई में पंडोखर थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह गुर्जर, सउनि प्रमोद, सउनि मलखान, प्रधान आरक्षक स्वामी प्रसाद, प्रधान आरक्षक रमेशचंद्र, रामकेश, आरक्षक सत्येंद्र, महेश, रामस्वरुप, राजकुमार, उदयभान की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter