दिल्ली नोयडा के होटलों में लूट के माल से ऐश कर रहा था बदमाश : कानपुर-झांसी हाइवे पर पुलिस ने दबोचा, ढ़ाई लाख का माल बरामद

Datia news : दतिया । शहर के सराफा व्यवसाई से लूटे गए माल से दिल्ली और नोयडा के होटलों में ऐश करने वाले तीस हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने कानपुर-झांसी हाईवे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशा के कब्जे से 2 लाख 50 हजार के जेबरात भी बरामद हुए हैं।

4 मई के रात्रि सराफा व्यवसाई मुकेश सोनी एवं उनके पुत्र वैभव सोनी निवासी दांतरे की नरिया आनंद टाकीज के पास गोली मारकर बदमाश सोने के जेवरात से भरा बैग लूटकर भाग निकले थे।

लूट के आरोपित पवन कुशवाह, वीर सिंह कुशवाह, संजू कुशवाह एवं दीपक कुशवाह को गिरफ्तार कर पुलिस ने लूट का 12 लाख का माल बरामद किया था। जबकि घटना के मुख्य आरोपित भोला कुशवाह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत थी।

ढावे के पास पकड़ा गया बदमाश : गत 20 जून को कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपित भोला कुशवाह को मिश्रा ढ़ावा चिरगांव, कानपुर-झांसी हाईवे के पास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूट का 2 लाख 50 हजार का माल बरामद किया गया।

साथ ही उसने लूट का 2 लाख 90 हजार का माल मोंठ के सराफा व्यवसाई रामजी व श्यामजी को बेचना बताया। इस मामले में पुलिस ने दोनों सराफा व्यवसाई व भोला को माल बेचने में मदद करने वाले कमल और लखन पर भी प्रकरण दर्ज किया है।

नोयडा, दिल्ली में फरारी काट रहा था : पुलिस पूछतांछ में आरोपित भोला ने बताया कि लूट के रूपयों से उसने फरारी में दिल्ली नोयडा, गुडगांव में मंहगे होटलों में किराए की पर्सनल टैक्सी से सैरसपाटा किया। साथ ही इस दौरान उसने अपने शौक पूरा करने के लिए भी रुपये खर्च किए।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter