शहर के कपड़ा व्यापारी की मासूम बेटी का अपहरण करने आए बदमाश : स्कूल से ले जाने की कोशिश हुई नाकाम, ऐनवक्त पर स्वजन ने पकड़ा

Datia news : दतिया। शहर के निजी स्कूलों में सुरक्षा प्रबंधों की पोल उस समय खुल गई जब वहां से एक मासूम बच्ची के अपहरण की कोशिश अज्ञात बदमाश ने कर डाली। बच्ची नर्सरी में पढ़ती है। जिसे अज्ञात बाइक सवार बदमाश ले जाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन तभी उसी स्कूल में पढ़ने वाले बच्ची के चाचा ने यह हरकत देख ली और उसने बाइक सवार बदमाश को पकड़ लिया।

बच्ची को अगुवा करने के प्रयास की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके फुटेज खंगाल कर कोतवाली पुलिस बदमाश की खोजबीन में जुट गई है। वहीं इस गंभीर घटना को लेकर संबंधित स्कूल प्रबंधन चुप्पी साधे हुए है। घटना बुधवार दोपहर की है।

घटना के संबंध में मासूम बच्ची के पिता निखिल सचदेवा ने बताया कि उनके पिता शिवानंद सचदेवा सुबह स्कूल के समय उसे छोड़कर गए थे। इसके बाद एक अज्ञात युवक स्कूल समय में सुबह 9.15 बजे वहां पहुंचा। उसने क्लास में पहुंचकर उनकी बेटी को एक पेंसिल दी और बाहर आ गया।

इसके बाद जब स्कूल की छुट्टी के समय दोपहर 11 बजकर 55 मिनिट पर यहीं बाइक सवार अज्ञात युवक मुंह पर काले रंग का मास्क लगाकर वहां पहुंच गया। युवक ने लाल रंग की टीशर्ट और काला लोअर पहन रखा था। उसके हाथ में एक स्मार्ट वाच भी थी, जिस पर किसी प्रिंस नाम के युवक का फोन भी आ रहा था।

इस बीच उक्त युवक ने बच्ची को स्कूल से लिया और अपनी बाइक पर बैठाने लगा। इतने में आरएलपीएस में पढ़ने वाले इंटर के छात्र, बच्ची के चाचा ने जब अज्ञात बाइक सवार को यह सब करते देखा तो वह दौड़कर वहां पहुंचा और किसी तरह उसने बच्ची को अगुवा होने से बचा लिया। यह पूरी घटना स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

इधर घटना को लेकर बच्ची के स्वजन ने स्कूल में हंगामा भी किया। उनका आरोप था कि स्कूल प्रबंधन की ओर से यह लापरवाही काफी गंभीर है। इस पर कार्रवाई होना चाहिए।

इस मामले में स्वजन ने कोतवाली में जाकर टीआई धीरेंद्र मिश्रा को आवेदन भी दिया। जिसे लेकर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter