कट्टे की नाेंक पर बदमाशों ने किया युवक से लूट का प्रयास : घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने दबोचा

Datia News : दतिया। मंगलवार को बदमाशों ने भदौरिया खिड़की निवासी युवक को अकेला देखकर कट्टे की नाेंक पर लूटने का प्रयास कर डाला। किसी तरह बदमाशों को झांसा देकर पुलिस तक पहुंचे युवक ने घटना की सूचना सिविल लाइन थाने को दी। जिसके बाद पुलिस ने करन सागर छत्री के पास बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी धवल सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि भदौरिया की खिड़की निवासी युवक देवेंद्र कुशवाह के साथ दो हथियार बंद बदमाशों ने लूटपाट करने का प्रयास किया था। लेकिन पुलिस ने ऐनवक्त पर बदमाशों को दबोच लिया। बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं।

पकड़े गए बदमाशों के नाम रोहित यादव पुत्र पंचम सिंह निवासी हीरानगर कालोनी दतिया एवं अमित कुशवाह पुत्र रामसेवक कुशवाह निवासी उनाव रोड न्यू फिल्टर के पास बताए गए हैं।

जिनके कब्जे से पुलिस ने एक बदमाश से 315 बोर का दुनाली कट्टा एवं कारतूस व दूसरे से एक 315 बोर का देसी कट्टा व एक जिंदा राउंड जप्त किया है। करन सागर छत्री के पास हथियार लिए घूम रहे उक्त दोनों बदमाश पकड़े गए।

थाना प्रभारी चौहान ने बताया कि घटना से कुछ घंटे पूर्व ही उक्त दोनों बदमाशों ने फरियादी देवेंद्र कुशवाह से लूट करने का प्रयास किया था। उक्त बदमाशों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपित रोहित यादव एवं अमित के विरुद्ध पूर्व में भी आधा दर्जन से अधिक अपराध पंजीबद्ध बताए जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter