खेत में खाना खा रहे थे बदमाश तभी पहुंच गई पुलिस : मौके से भागे, सामान लिए बैठा मददगार आया चंगुल में

Datia news : दतिया। अपराध के बाद छिपने का ठिकाने ढूंढ़ रहे बदमाशों के बारे में गुरुवार को सिविल लाइन थाना पुलिस को खबर लगी। जिसके बाद पुलिस टीम उस खेत पर आ धमकी जहां बदमाश आराम से बैठकर खाना खा रहे थे। पुलिस को देख बदमाश खाना छाेड़कर भाग खड़े हुए।

पीछा करने के बाद भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ सके। मजेदार बात यह रही कि बदमाशों के भाग जाने के बाद वो व्यक्ति पुलिस के चंगुल में फंस गया जो बदमाशों के लिए खाना लेकर वहां आया था। पुलिस उसे अपराधियों की मदद करने के मामले में गिरफ्तार कर थाने ले आई।

जानकारी के अनुसार इनामी फरारी बदमाश साकेत शर्मा, कल्ला गुर्जर, गोलू कमरिया को ग्राम महाराजपुरा में डेरा पर खाना पीना करते समय पकड़ने पुलिस टीम पहुंची थी। इस दौरान बदमाश भाग गए।

लेकिन मौके पर खाने पीने के समान के साथ माखन यादव पुत्र चिमन यादव निवासी कल्याणपुरा थाना दुरसडा हाल परदेशीपुरा दतिया को मय राशन व दैनिक उपयोगी सामान के साथ गिरफ्तार किया गया।

गोलीबारी के मामले में फरार हुए थे बदमाश : सिविल लाइन थाना टीआई धवल सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित माखन यादव ने गत 16 मई को महाराजपुरा भांडेर रोड पर युवक सोमांत दांगी पर गोलीबारी की हुई घटना में रेकी भी की थी। जिसके बाद बदमाशों ने युवक पर फायरिंग की थी।

इस फायरिंग में गांव की दुकान पर बैठे एक युवक की मौत गोली लगने से हो गई थी। पुलिस के मुताबिक उक्त बदमाश घटना के बाद से फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश में पुलिस है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter