कार में सवार होकर आए बदमाश बना रहे थे डकैती का प्लान : पुलिस ने भनक लगते ही दबोचा, अवैध कट्टे व रायफल बरामद

Datia news : दतिया। डकैती की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने ऐनवक्त पर धरदबोचा। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं। बदमाश कार में सवार होकर आए थे। जिस दौरान वह डकैती की योजना बना रहे थे तभी पुलिस को इसकी भनक लग गई। इसके बाद पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

डकैती की योजना बना रहे इन पांच शातिर बदमाशों को धीरपुरा पुलिस ने हाथियारों सहित गिरफ्तार किया है। बदमाशों से एक 315 बोर का कट्टा, एक 315 बोर की अदिया, एक 315 बोर की सिंगल शाट रायफल एवं 14 जिंदा राउंड 315 बोर एवं एक मारुति कंपनी की कार एसक्रास बरामद की गई है।

धीरपुरा थाना प्रभारी उपनिरीक्षक ऋचा डंडौतिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ हथियार बंद कार सवार बदमाश दतिया–सेवढ़ा रोड इकोना तिराहा पर डकैती डालने की योजना बना रहें हैं। उक्त सूचना की तस्दीक के लिए पुलिस फोर्स मुखबिर के बताए स्थान दतिया-सेवढा रोड इकोना तिराहे पर पहुंचा। जहां एक ग्रे कलर की कार खड़ी दिखाई दी।

फोर्स ने कार को घेरा तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस को देखकर वाहन से उतरकर भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस फोर्स ने बदमाशों को मौके पर पकड़ लिया। बदमाशों की तलाशी लेने पर उनके कबजे से एक 315 बोर का कट्टा, एक 315 बोर की अदिया, एक 315 बोर की सिंगल शाट रायफल एवं 14 जिंदा राउंड 315 बोर के बरामद हुए।

खंती में गिरने से  किसान की मौत : भांडेर में तेज रफ्तार बाइक सवार सोमवार रात अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी खंती में जा गिरा। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खंती से शव बाहर निकलवाया और पीएम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार ग्राम नोवई निवासी पवन पुत्र कालीचरणअहिरवार सोमवार को गांव से भांडेर समान खरीदने आया था। रात को जब वह घर लौट रहा था, इसी दौरान गांव नोवई में स्थित माता के मंदिर के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी खंती में जा गिरी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter