विधायक ने सीएमओ को लगाई फटकार : नगर परिषद् की बैठक में पहुंचे, सूचना न दिए जाने पर जताई नाराजगी

Datia news : दतिया। नगर परिषद् इंदरगढ़ द्वारा प्रोटोकाल का पालन न किए जाने पर सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने परिषद् की सामान्य सभा की बैठक में पहुंचकर नाराजगी जताई। उन्होंने इस दौरान सीएमओ को भी फटकारा। विधायक ने कहाकि इस तरह की बैठक उन्हें बिना सूचना दिए संपन्न कर ली जाती हैं। जबकि नियमानुसार इन बैठकों के बारे में नगर परिषद् को सूचना विधिवत देना चाहिए। विधायक ने इसके लिए सीएमओ का कटघरे में खड़े करते हुए कहाकि आगे से इस बात का ध्यान रखें।

दरअसल इंदरगढ़ नगर परिषद में मंगलवार दोपहर दो बजे सामान्य सभा बैठक का आयोजन किया गया था। पार्षदगण को बैठक की सूचना दी गई थी, लेकिन क्षेत्रीय विधायक घनश्याम सिंह को इस बारे में कोई भी सूचना नहीं मिली।

बैठक के बारे में जानकारी मिलते ही सेवढ़ा विधायक सिंह नगर परिषद कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नपं की ओर से बैठक की सूचना न दिए जाने पर अप्रसन्नता जाहिर करते हुए कहाकि नपं में हर बार बैठक कर ली जाती है, लेकिन क्षेत्रीय विधायक को कभी भी सूचना एवं पत्र क्यों नहीं भेजा जाता।

जबकि निर्धारित प्रोटोकाल के अनुसार इसकी सूचना दी जानी चाहिए। विधायक की इस बात पर सीएमओ महेंद्र सिंह यादव ने कहाकि नगर परिषद में कोई विधायक प्रतिनिधि नहीं होने के कारण सूचना शायद उन तक नहीं पहुंच पाती।

इस पर विधायक ने कहाकि प्रोटोकाल के तहत सूचना देनी चाहिए एवं परिषद की बैठक के एजेंडा की प्रति भी भेजें। सीएमओ यादव ने कहाकि नपं की ओर पत्राचार कर आगे से इस संबंध में ध्यान रखा जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter