शौच के लिए गए वृद्ध की पैर फिसलने से नदी में डूबकर मौत, दूसरे दिन झाड़ियों में फंसा मिला शव

दतिया। शौच करने नदी किनारे गए 62 वर्षीय वृद्ध धरमपाल सिंह पुत्र रतन निवासी पट्टीकुम्हर्रा थाना चिरगांव उप्र की पहुंज नदी में डूब जाने से मौत हो गई। वृद्ध का पैर फिसल जाने से यह हादसा हुआ। गुरुवार शाम गांव की एक किशोरी ने नदी में किसी वृद्ध का शव होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद अगले दिन शुक्रवार सुबह नदी में तलाश करने पर घटना स्थल से लगभग दो किमी दूर सालोनए मौजे में झाड़ियों के बीच मृतक का शव फंसा मिला।

इसके बाद घटना की सूचना बिछोंदना चौकी तथा भांडेर थाना प्रभारी को दी गई। मौके पर पुलिस की मौजूदगी में शव को ग्रामीण और स्वजनों ने मिलकर बाहर निकाला। जिसे पीएम के लिए भांडेर लाया गया।

जानकारी के अनुसार मप्र-उप्र का सीमावर्ती गांव पट्टीकुम्हर्रा निवासी वृद्ध धरमपाल का घर पहुंज नदी के नजदीक स्थित है। दिनचर्या के अनुसार वह हर रोज नदी किनारे जाता था। गुरुवार को भी यही हुआ। लेकिन जब अधिक समय हो गया और वह घर नहीं लौटा तो स्वजनों को चिंता हुई। इसके बाद तलाश की गई। गांव सहित आसपास के खिरिया झांसी, बगदा, ताड़ौल आदि गांवों में वृद्ध को तलाश किया गया।

लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद शाम ढलने के बाद गांव में तलाशी के दौरान एक किशोरी ने बताया कि एक वृद्ध शौच के दौरान नदी में गिर गया है। रात हो जाने के कारण शव ढूंढ पाना संभव नहीं था। जिसके बाद सुबह होते ही ग्रामीणों ने नदी किनारे तलाश शुरू की। जहां नदी में झाड़ियों के बीच वृद्ध का शव फंसा मिला।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close