नगर पालिका चुनाव में जिसे हराया उसी ने कर दी ठुकाई, मारपीट का शिकार हुआ पार्षद शिकायत लेकर पहुंचा कोतवाली

Datia News : दतिया। वार्ड क्रमांक 2 से नवनिर्वाचित कांग्रेस पार्षद जितेंद्र प्रजापित के साथ चुनाव में उनके प्रतिद्वंदी रहे जितंेद्र अहिरवार, विक्की अहिरवार आदि ने मारपीट कर दी। पार्षद ने इस घटना के संबंध में कोतवाली में शिकायती आवेदन दिया है। जिसमें उल्लेख है कि आरोपित जितेंद्र अहिरवार ने उसे छल्लापुरा में रोक लिया और गालियां दी।

जब उसने विरोध जताया तो लाठी से उसकी मारपीट कर दी। गौरतलब है कि हाल में हुए नगरीय निकाय चुनाव में नगर पालिका दतिया के वार्ड क्रमांक 2 से जितेंद्र प्रजापति कांग्रेस से जीते हैं। उन्होंने इस चुनाव में जितेंद्र अहिरवार को पराजित किया था।

अज्ञात कारणों के चलते युवक ने फांसी लगाकर दी जान : ग्राम थरेट में अज्ञात कारणों के चलते 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार हाकिम कुशवाह पुत्र छोटेलाल ने घर के अंदर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका लड़का हाकिम कमरे में सो रहा था।

सुबह उन्होंने जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस को तत्काल घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव का इंदरगढ़ में पीएम कराकर स्वजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। युवक की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

दो दिन बाद भी एसडीआरएफ टीम नहीं ढूंढ़ पाई लापता युवक : सेवढ़ा में शनिवार शाम सिंध नदी पर मछली पकड़ने के दौरान नदी के तेज बहाव में बहे युवक शाहरुख खान की तलाश सोमवार को भी एसडीआरएफ टीम व पुलिस ने की।

लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चल सका। युवक की तलाश में स्टीमर में टीम के सदस्य ग्राम जरा तक नदी क्षेत्र में घूमे। लेकिन कहीं युवक का पता नहीं लग सका।

48 घंटे से ज्यादा का समय व्यतीत होने पर भी एसडीआरएफ की टीम को अभी तक सफलता नहीं मिलने से युवक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। सुबह से शाम तक स्वजन नदी घाट पर इसी आस में बैठे रहते हैं कि टीम को शाहरुख का पता लगे तो उन्हें जानकारी मिल सके।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter