मालिक सोता रह गया और बाइक उठा ले गए चोर : पकड़े जाने पर मिली सजा, अब एक साल गुजरेगा जेल में

Datia news : दतिया। बाइक चोरी करने वाले दो आरोपितों को न्यायालय ने एक-एक वर्ष का सश्रम कारावास से दंडित किया हैl आरोपित नफीस खान पुत्र कल्ले खान, मुजीब खान पुत्र मुन्ना खान निवासी सपा ईरानी बस्ती दतिया को यह सजा बाइक चोरी के मामले में सुनाई गईl मामले की पैरवी अजय कुमार मिश्रा सहायक जिला अभियोजन अधिकारी ने की l

घटना के मुताबिक 19 सितंबर 2019 को आरक्षी केंद्र कोतवाली पर फरियादी खलील खान ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 17 सितंबर 2019 की रात 11.50 बजे जब वह अपनी बाइक टीव्हीएस स्टार सिटी क्रमांक एमपी07 एनएफ 8007 से जा रहा था।

तभी अधिक रात हो जाने के कारण वह रेल्वे स्टेशन ब्रिज दतिया के नीचे जीना के पास बाइक खड़ीकर सो गया। जब एक घंटे बाद वह उठा तो उसने देखा कि कोई अज्ञात चोर उसकी बाइक चोरी कर ले गया। घटना के आरोपितों के संबंध में अभियोगपत्र 20 अक्टूबर 2020 को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जिस पर विचारण के दौरान प्रस्तुत साक्ष्य से सहमत होते हुए न्यायालय द्वारा आरोपितों को सजा सुनाई गई।

लापता नाबालिग किशोरी ग्वालियर से बरामद हुई : थरेट पुलिस ने गत 21 जनवरी को थाना क्षेत्र के ग्राम आलमपुर से लापता हुई नाबालिग किशोरी को झांसी रोड बस स्टैंड ग्वालियर से दस्तयाब किया है। थाना प्रभारी विजय सिंह लोधी ने बताया कि 24 जनवरी को फरियादी ने थाना थरेट में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग भांजी घर से बिना बताए कहीं चली गई है।

काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। थाना थरेट पर इस संबंध में धारा 363 अपहरण का मामला कायम कर विवेचना में लिया गया। थरेट पुलिस ने लापता किशोरी की तलाश में जुटी।

जिसके बाद अपह्रता को झांसी रोड बस स्टैंड ग्वालियर से दस्तयाब कर लिया गया। इस कार्रवाई में उनि विजय लोधी थाना प्रभारी थरेट, कार्य उनि जितेंद्र सिंह, प्रआर इरसाद खान, रविकांत की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter