आरोपियों की तलाश में दिन भर भटकती रही पुलिस, कई जगहों पर दी गई दविश, पूर्व विधायक भारती के घर पहुंचकर थमाया नोटिस

Datia News : दतिया । रविवार को पूरे दिन पुलिस ने शहर में घूमकर फरार आरोपितों के घरों पर दविश दी। इस दौरान कोतवाली पुलिस टीम ने जहां शहजाद हत्याकांड के आरोपितों के घरों पर पहुंचकर दविश दी। वहीं पूर्व विधायक राजेंद्र भारती के मुड़ियन का कुअां िस्थत निवास पर भी पुलिस पहुंची और उनके घर पर नोटिस थमाया गया।

इधर एससीएसटी एक्ट में फरार चल रहे आरोपित कप्तान दांगी को भी तलाशने सिविल लाइन पुलिस ने उसके दोनों घरों पर दविश दी। दिन भर पुलिस की आवाजाही ने आम लोगों को भ्रम में डाले रखा। कई लोग इस दहशत में दिखाई दिए कि पुलिस यहां वहां क्यों घूम रही है।

हत्याकांड के आरोपितों के घर लटके मिले ताले

शहजाद खान हत्याकांड में नामजद आधा दर्जन से अधिक आरोपितों के घरों पर रविवार को कोतवाली पुलिस टीम ने दविश दी। हत्याकांड के मुख्य आरोपी पूर्व पार्षद हर्ष यादव को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव सहित अन्य आरोपितों के घरों पर पहुंचकर दविश दी।

घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपितों के घरों पर पुलिस को ताले लटके मिले। टीआई रविंद्र शर्मा के नेतृत्व कोतवाली पुलिस टीम ने रविवार सुबह हत्याकांड के आरोपिताें की गिरफ्तारी के लिए यह कार्रवाई की।

लेकिन आरोपितों के घरों पर ताले लटके होने से पुलिस को खाली हाथ ही वापिस लौटना पड़ा है। टीआई रविंद्र शर्मा ने आरोपितों पर ईनाम घोषित करने के लिए पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के पास प्रतिवेदन भी भेजा है।

पूर्व विधायक भारती के घर भी पहुंची पुलिस

रविवार को कोतवाली पुलिस पूर्व विधायक राजेंद्र भारती के मुड़ियन का कुआं िस्थत घर पर पहुंची। जहां पुलिस ने पूर्व विधायक के घर एक नोटिस थमाया। जिसमें 30 अगस्त तक जबाब मांगा गया है।

बता दें कि तीन दिन पहले वीरसिंह वंशकार निवासी खटोला ने पूर्व विधायक राजेंद्र भारती पर स्कॉर्पियो गाड़ी हड़पने व जातिगत अपमानित करने का आरोप लगाया था। इस संबंध में फरियादी के आवेदन पर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की है। बताया जाता है कि जिस समय पुलिस पूर्व विधायक के घर पहुंची वह वहां नहीं मिले।

फरार आरोपित के घर पुलिस ने दी दविश

इधर एससी एसटी एक्ट के मामले में फरार चल रहे आरोपित कप्तान दांगी की तलाश में सिविल लाइन थाना पुलिस ने रविवार को दविश दी। पुलिस ने आरोपित के ग्राम कुम्हरिया व दतिया में बने निवास पर पहुंचकर दविश दी। लेकिन आरोपित घर पर नहीं मिला।

चार दिन पहले फरियादी भीम अहिरवार के आवेदन पर सिविल लाइन थाने मंे कप्तान दांगी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था। कप्तान दांगी घटना के बाद से ही फरार हैं। पुलिस ने आरोपित की तलाश तेज कर दी है। आरोपित राजू दांगी का भाई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close