मतदान के बाद हुआ बारात का प्रस्थान, बारात ले जाने से पहले दूल्हा वोट डालने पहुंचा

बुलंदशहर (उप्र) :  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की सदर विधानसभा क्षेत्र के चार खंबा मतदान केंद्र पर एक दूल्हा बारात ले जाने से पहले वोट डालने पहुंचा। दूल्हा बलराम घुड़चढ़ी की रस्म पूरी कर चार खंबा स्थित मतदान केंद्र पर मोटरसाइकिल से पहुंचा । बलराम ने बताया बारात ले जाने से पहले उन्होंने मतदान करना जरूरी समझा और वोट डालने के बाद बलराम बारात लेकर लोनी के लिए रवाना हुए।

शहर के डीएम कॉलोनी रोड पर बनाए गए मॉडल मतदान केंद्र को गुब्बारों से सजाया गया है और यहां आने वाले मतदाताओं का ढोल बजाकर स्वागत किया जा रहा है । अनूपशहर इलाके के बूथ नंबर 421 पर ईवीएम मशीन में दिक्कत होने की वजह से लोगों को वोट डालने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

वोट डालने आए एक मतदाता ने बताया वह सुबह सात बजे से आए हुए हैं और ईवीएम मशीनें बार बार खराब होने की वजह से वह दो घंटे से कतार में खड़े हैं। डिबाई इलाके के नगला खेड़ा और नगला भूड़ गांव के लोगों ने विकास नहीं होने पर मतदान न करने के नारे लगाए । इनके हाथों में ‘पुल और रोड नहीं तो वोट नहीं’ लिखे हुए बैनर था ।

सड़क और पुल न बनने से नाराज गांववालो ने मतदान का बहिष्कार कर दिया जिसपर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। अधिकारियों और भाजपा उम्मीदवार सी पी सिंह के समझाने के बाद गांव वाले मतदान के लिए राजी हुए। चुनाव अधिकारियाों के अनुसारा जिले की सात विधानसभा सीटों पर सुबह 11 बजे तक 21.62 फीसदी मतदान हुआ है ।

Written & Source By : P.T.I

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close