मृतक युवती का पीएम कराने से स्वजन ने किया इंकार : गांव के जंगल में पड़ा मिला था शव, पुलिस कर रही थी तलाश

Datia News : दतिया। करीब एक सप्ताह पहले घर से लापता हुई युवती का शव जंगल में पड़ा हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से शव को बरामद कर उसकी शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए। वैसे भी गुमशुदगी का एक मामला सोनागिर थाने में दर्ज हुआ था।

जिसके चलते पुलिस ने सबसे पहले लापता हुई युवती के स्वजन को शव की शिनाख्त के लिए बुलाया। मौके पर पहुंचे स्वजन ने शव को पहचान लिया। शव का पंचनामा बनाकर पुलिस ने कार्रवाई पूरी की।

लेकिन जब पीएम कराने की बारी आई तो मृतका के स्वजन ने इसके लिए इंकार कर दिया। जिसके बाद शव उन्हें सुपुर्द कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार सोनागिर थाना क्षेत्र के ग्राम हिनोतिया से करीब सात दिन पहले मृतका अचानक घर में किसी को बिना बताए चली गई थी। उसके लापता हो जाने पर स्वजन ने उसकी काफी तलाश की।

लेकिन जब वह नहीं मिली तो इसकी खबर सोनागिर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर लापता युवती की तलाश शुरू की। इसी दौरान पुलिस को पता चला की हिनोतिया के निकट जंगल में एक पेड़ के नीचे किसी युवती का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया।

मृतका मानसिक संतुलन नहीं था ठीक : वहीं इस मामले में किसी कार्रवाई करने से इंकार करते हुए मृतका के स्वजन ने पुलिस को बताया कि युवती का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। जिस कारण वह घर से लापता हुई थी।

शिनाख्त के बाद सभी औपचारिक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया। जिसका शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं इस मामले को लेकर गांव में तमाम तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter