सिंधी समाज के संतों का 31 मार्च को होगा नगरागमन, पुष्पवर्षा के बीच निकलेगी शाेभायात्रा

Datia News : दतिया। सिंधी समाज के संत सांई साधराम एवं उनके पुत्र संत सांई रोहितलाल 31 मार्च व 1 अप्रैल को दतिया प्रवास पर रहेंगे। दतिया आगमन पर सिंधी समाज द्वारा उनके कार्यक्रम से संबधित रूपरेखा तय करने को लेकर एक बैठक ग्वालियर रोड स्थित संत सतराम धाम पर रखी गई।

बैठक में सर्वप्रथम दतिया धाम प्रमुख लक्ष्मण साहिवानी द्वारा संतो के आगमन एवं अभी तक की गई तैयारियों की जानकारी समाज के सदस्यों को दी गई। तत्पश्चात बैठक में तय किया गया कि संतों के दतिया आगमन पर सर्वप्रथम संतों की शोभायात्रा निकालकर उन्हें ग्वालियर रोड स्थित संत सतराम धाम तक लाया जाएगा।

शोभायात्रा 31 मार्च को संत कंवरराम चौराहा झांसी चुंगी से गाजे बाजे के साथ निकली जाएगी। जो ग्वालियर रोड स्थित संत सतराम धाम पर संपन्न होगी। शोभा यात्रा में जगह जगह पुष्प वर्षा भी की जाएगी।

शोभायात्रा के बाद रात्रि 9 बजे से सतराम धाम पर ही नितनेम कार्यक्रम, सत्संग एवं संतों के प्रवचन व भण्डारा प्रसादी का भी आयोजन होगा। कार्यक्रम के दूसरे दिन 1 जुलाई को दतिया के विभिन्न स्थानो एवं गुरूप्रेमियों के निवास पर संत आगमन के साथ के कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

बैठक में उपस्थित समाज के सदस्यों द्वारा बाहर से आने वाले अतिथियों के आवास की व्यवस्था, स्वागत व्यवस्था, भोजन व्यवस्था, सुरक्षा,पार्किंग व्यवस्था, आवागमन व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। जिसमें उपस्थित सदस्यों द्वारा अपने सुझाव रखे गए।

बैठक में मुख्य रूप से रमेश चंद्राणी, महेश गुलवानी, गोंविद झानानी, महेश झूलेलाल, पुनीत टिलवानी, घनश्याम रतनाणी, दीपक भंवानी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close