पत्नी को ससुराल लेने गए दामाद ने गुस्से में खा ली चूहामार दवा : हालत बिगड़ने पर स्वजन अस्पताल लेकर पहुंचे

Datia News : दतिया। ससुरालीजन का र्दुव्यवहार नगवार गुजरने पर दामाद ने गुस्से में चूहामार दवा खा ली। बताया जाता है कि ससुराल में साले से विवाद के बाद नाराजगी में जीजा ने यह कदम उठा लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन युवक को 108 एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम जखोली निवासी राहुल पुत्र मंगल कोरी की शादी भिंड जिले के लहार कस्बा के गांव मसोरन में रहने वाली प्रियंका के साथ करीब एक वर्ष पूर्व हुई थी। युवक शुक्रवार को अपनी पत्नी को ससुराल लेने पहुंचा था। यहां उसकी किसी बात को लेकर साले पवन और ससुर से कहासुनी हो गई।

जिससे गुस्साए युवक ने चूहा मार दवा खाली और पास के गांव मबई में अपनी बहन मालती के यहां आ गया। बाद में जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसके जीजा अजय ने 108 एम्बुलेंस को बुलाया और उपचार के लिए दतिया जिला अस्पताल लेकर आए। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

गर्म दूध गिरने से झुलसा मासूूम : ग्राम घूघसी में डेढ़ साल का मासूम गर्म दूध से गंभीर रुप से झुलस गया। जिसे उपचार के लिए स्वजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ निवासी सुरेंद्र केवट की पत्नी राजकुमारी ने रसोई में भगोनी में दूध गर्म करने के लिए रखा था।

इस बीच उसका डेढ़ साल का बेटे कार्तिक ने भगोनी पकड़ ली और गर्म दूध उस पर गिर गया। जिससे मासूम झुलस गया। स्वजन बच्चे को निजी वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां बच्चे का इलाज जारी है।

अवैध गांजा जप्त, तीन गिरफ्तार : जिले की तीन थानों की पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कार्रवाई कर आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध गांजा बरामद किया है। आरोपितों के विरुद्ध एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले पंजीबद्ध किए गए हैं। जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने झांसी रोड सर्किट हाउस के पास से शिवा पुत्र अनिल सेन निवासी झांसी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 450 ग्राम गांजा बरामद किया।

वहीं उनाव थाना पुलिस ने सेरसा पुलिया के पास से ललऊआ निवासी राममिलन गुर्जर को गिरफ्तार कर उसके पास से 750 ग्राम गांजा बरामद किया। भांडेर पुलिस ने गांव सलेतरा निवासी नीलेश वंशकार को घर के बाहर गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है।

उसके पास से पुलिस को 450 ग्राम गांजा मिला। नशा मुक्ति को लेकर पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इस दौरान दी जा रही दबिश में अवैध मादक पदार्थों की बरामदगी हो रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter