बेटा ही निकला ट्रैक्टर चोर, 12 दिन पहले पिता ने थाने में कराई थी चोरी की रिपोर्ट, पुलिस ने भिंड से किया गिरफ्तार

Datia News : दतिया। थरेट थाना क्षेत्र के ग्राम कुदारी से एक बेटा अपने पिता का ही ट्रैक्टर चोरी कर ले गया। जिसे पुलिस ने भिंड जिले के गांव अचलपुरा से गिरफ्तार कर ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बरामद किए गए ट्रैक्टर की कीमत 6 लाख 40 हजार रुपये बताई है। घटना के संबंध में आरोपित के पिता ने ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी भानसिंह सिसोदिया ने बताया कि गत 27 दिसंबर को फरियादी रामस्वरुप पुत्र तुलसीराम बघेल निवासी कुदारी ने पुलिस को एक लिखित आवेदन देकर ट्रैक्टर क्रमांक MP32 एवी 2935 जोनडियर हरे रंग के चोरी हो जाने की सूचना दी थी। साथ ही अपने बेटे राजेंद्र सिंह पर चोरी की शंका जताई थी।

थाने में चोरी का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस टीम ने ट्रैक्टर चोरी के मामले में फरियादी के बेटे राजेंद्र पुत्र रामस्वरूप गिरफ्तार कर ट्रैक्टर बरामद कर लिया गया।

पुलिस पूछतांछ में आरोपित ने बताया कि उसने बीमा की किश्त एवं केस में राजीनामा करने के उद्देश्य से अपने पिता को बिना सूचना दिए उनका ट्रैक्टर ले जाकर अचलपुरा भिंड में छुपा दिया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपित अपने पिता से खेती के लिए ट्रैक्टर मांगकर ले गया था। उसने कुदारी में आलू की फसल की थी। जो खराब हो गई। इसके बाद वह ट्रैक्टर को अचलपुरा ले गया जहां वह बटाई से खेती का काम करता है।

वहीं उसने ट्रैक्टर को छुपा दिया और चला आया। इस मामले में आरोपित ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की। लेकिन पुलिस के आगे उसकी एक न चल सकी।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी भानसिंह सिसौदिया, कार्यवाहक उनि जितेंद्र सिंह कुशवाह, सउनि प्रेमसिह इंदौरिया, इरशाद खान, भानुप्रताप दुबे, विमल छारी, विवेक शर्मा की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close