तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े युवकों को मारी टक्कर, हादसा सीसीटीवी में हुआ कैद, चालक की तलाश में जुटी पुलिस

Gwalior News : ग्वालियर । हाल ही में एक तेज रफ्तार वाहन ने मुरैना रोड पर बस का इंतजार कर रहे एक ही परिवार के चार लोगों की जान ले ली थी। ऐसा ही एक हादस गत दिवस घटित हुआ। जब एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े चार युवकों को टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि कार चालक नशे की हालत में नजर आ रहा था। हादसे के बाद वह कुछ दूर जाकर रुका और फिर मौका लगाकर भाग निकला।

यह सड़क हादसा CCTV में भी कैद हो गया। जिसका फुटेज पुलिस ने निकलवाया है। हादसे में घायल युवकों को उपचार के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मंगलवार को सोशल मीडिया पर इस घटना का एक CCTV फुटेज भी वायरल हुआ।

इस वायरल फुटेज में सड़क किनारे चार युवा खड़े दिखाई दे रहे हैं। उसी समय सफेद रंग की एक कार तेजी से स्टेशन की ओर से आती है और छात्रों को टक्कर मारते हुए निकल जाती है। हादसे को देख आसपास के लोग दौड़ पड़ते हैं।

घायलों को उपचार के लिए लोगों की भीड़ उठाने में लग जाती है। तभी मौका पाकर कार चालक वाहन को बैक कर मोड़ता है और हजीरा की तरफ रफ्तार दौड़ाता ले जाता है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

हादसा तानसेन रोड पर घटित हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां चारों छात्रों की हालत गंभीर है। घायल होने वाले छात्र की पहचान हर्ष पटेल पुत्र अरविंद पटेल निवासी तानसेन नगर, वंश भदौरिया, आकाश शंखवार, सिद्धार्थ राजावत के रूप में हुई है।

CCTV कैमरे की फुटेज में कार स्विफ्ट डिजायर नजर आ रही है। जिसका नंबर MP07 CK-8226 है। यह कार कांचमील निवासी किसी रामबक्श सिंह पुत्र सरदार सिंह के नाम पर दर्ज बताई जाती है।

पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि घायल छात्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर का चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter