तेज रफ्तार डंपर ने रेलवे गेटमेन की ली जान : इधर टक्कर मारकर भाग रहे ट्रेक्टर चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

Datia News : दतिया। हाइवे पर दौड़ रहे तेज रफ्तार बड़े वाहन अक्सर सड़क हादसों का कारण बन रहे हैं। गुरुवार को भी तेज रफ्तार डंपर ने एक बाइक सवार को कुचल डाला। इस घटना में बाइक सवार की मौके पर ही जान चली गई। ग्वालियर-झांसी हाइवे पर पटवारी फार्म हाउस के निकट घटी इस घटना के बाद मौके पर वाहन चालकों व अन्य राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवाया। बताया जाता है कि मृतक रेल्वे में नौकरी करता था। जो रोज की तरह बाइक पर सवार होकर ड्यूटी करने जा रहा था।

जानकारी के अनुसार हमीरपुर निवासी प्रकाश अहिरवार रेलवे क्रासिंग गेट मैन के पद पर पदस्थ था। जो गुरुवार दोपहर तीन बजे रोज की तरह बाइक पर सवार होकर ड्यूटी करने आंतरी जा रहा था। हाइवे पर पटवारी फार्म हाउस के पास तेज रफ्तार डंपर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

इस भिडंत में बाइस सवार उछलकर डंपर के पहियों के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही जान चली गई। बताया जाता है कि मृतक के तीन लड़के और एक लड़की हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया।

टक्कर मारकर भाग रहे ट्रेक्टर चालक को लोगों ने पकड़ा : वहीं एक अन्य हादसे में बड़ोनी थाना क्षेत्र के गांव कुरथरा के पास बुधवार देर शाम रेत से भरे ट्रेक्टर-ट्राली ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद ट्रेक्टरट्राली लेकर भागने की फिराक में था तभी वाहन के चालक को ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार ग्राम सनाई निवासी सुरेंद्र पुत्र इंदर सेन किसी काम से अपने गांव से बड़ोनी जा रहा था। रास्ते में कुरथरा के निकट रेत से भरे ट्रेक्टर ट्राली ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter