बड़ी खुशखबरी : अनुज का किरदार नहीं हुआ शो से ख़तम ?, दर्शको की मांग के आगे बदली गई कहानी !

मुंबई : अनुपमा शो वर्तमान में हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा हैं। सीरियल लगातार ही टीआरपी में अपनी पकड़ बनाए हुआ है ।यह शो का प्रदर्शन बहुत अच्छा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में शीर्ष रहता है। इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प नज़र आरहा हैं।

शो को लेकर स्टार प्लस पर इन दिनों दर्शकों का गुस्सा जमकर फूट पड़ा है। कारण स्टार प्लस का शो ‘अनुपमा’ के मैं किरदारों को शो से बहार किया जा रहा हैं सोशल मीडिया पर लाखों की दर्शकों के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है।

आखिर माजरा क्या है ?
अब आप जानें कि आखिर माजरा क्या है कि जो दर्शकों का गुस्सा इतना उबल पड़ा। दरअसल ‘अनुपमा’ टीवी शो में लगातार लव ट्राएंगल दिखाया गया।

जहां कभी वनराज और काव्या पति पत्नी हैं, तो वहीं अनुपमा की शादी अनुज से हुई थी। अब शो में पाखी और आदिक का पहला प्यार दिखाया जारहा हैं

एक तरफ अनुपमा का परिवार जैसे तैसे पूरा हुआ जहा उसका पति अनुज और छोटी अनु सब साथ में आगे हैं और वो लोग काफी खुश हैं लेकिन नए प्रोमो में दिखाया जा रहा हैं की दोनों अलग-अगल हो जायेंगे । जिस वजह से उनके फैंस नाराज़ चल रहे हैं।

क्या सच में शो को अलविदा कहेंगे गौरव खन्ना ?
सीरियल अनुपमा हर दर्शक के दिलो में राज करता आ रहा हैं इसलिए इस से जोड़ी खबरे और RUMOURS बहुत जल्दी फैलते हैं। अब एक जगह ख़बर आई हैं की गौरव खन्ना शो को अलविदा नहीं कहेंगे इसकी वजह साफ हैं मेकर्स नहीं चाहती की शो की TRP गिरे इसलिए वो अनुज – अनुपमा को अलग नहीं करेंगे।

हलाकि इस बात में बिलकुल भी सच्चाई हैं गौरव खन्ना फ़िलहाल शो का हिस्सा हैं और इतनी जल्दी वो शो को नहीं छोड़ना चाहते इसा सूत्रों के हवाले से माना जा रहा हैं ।

फ़िलहाल की कहानी !
शाे में इन दोनों जमकर हंगामा हो रहा है। पाखी के कारण पूरा शाह परिवार मुसीबत में आ गया है। वनराज को अपनी इज्जत खतरे में लगने लगी है। वह किसी भी तरह करके पाखी के गलत रास्ते पर जा रहे कदम रोकना चाहता है। वहीं अदिक इतना सब हो जाने के बाद भी पाखी को उकसाने में लगा है।

ट्विटर पर मचा बवाल
जिसमें ‘अनुज नहीं तो शो नहीं ‘ ट्रेंड हो रहा है। इसके पीछे की वजह है सीरियल “अनुपमा के मेकर्स” । कई दर्शकों ने लिखा है कि “अनुपमा शो” आधुनिक सदी में भी बेकार स्टोरीज दिखाता है। बंद करो ये शो देखना। शो को ट्रोल करने वालों की संख्या भी दिन प्रति दिन बढ़ती जारही है।

लेटेस्ट प्रोमो ने बढ़ाई टेंशन !
लेटेस्ट प्रोमो में दिख रहा है कि अनुपमा कैसे डरती हैं कि वह सब कुछ कैसे कर पाएंगी। उनकी बहू किंजल मां बनने वाली हैं और नन्ही अनु को संभालना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण है

अनुपमा के नवीनतम एपिसोड में, रूपाली गांगुली अपनी माँ की गोद में अपना सिर रखती है और जब उसकी माँ पूछती है कि क्या हुआ? इस पर अनुपमा कहती हैं, ”डरती हूं मां, जिम्मेदारियां बहुत हैं. एक छुटकी है, किंजल का आने वाला बच्चा

किंजल, स्वीटी और बाबा, मैं सब कुछ कैसे संभालूंगा, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। अनुपमा की माँ कहती हैं, “अनु, तुम सब कुछ सम्भालोगे और अनु, मुझे यकीन है कि तुम अपने कर्तव्य में कमी नहीं करोगे।”

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter