हाइवे के डिवाइडर पर चढ़कर पलटा कोल से भरा टैंकर, क्रेन से हटवाकर सुचारु किया गया यातायात

Datia News : दतिया। ग्वालियर-झांसी हाइवे पर शुक्रवार को दतिया न्यायालय के सामने एक कोल से भरा टैंकर अनियंित्रत होकर पलट गया। टैंकर पलटने से सारा तारकोल हाइवे पर फैल गया। जिसके कारण कुछ देर के लिए आवागमन भी प्रभावित हो गया। हादसे में टैंकर चालक और परिचालक बाल बाल बच गए।

वहीं तारकोल गिर जाने से हाइवे पर बैठा गोवंश उसमें फंस गया। जिसे काफी मशक्कत के बाद आम लोगों ने बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलने पर चिरुला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन की सहायता से टैंकर को खड़ा किया। जिसके बाद आवागमन सुचारु हो सका।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर से कोल से भरा एक टैंकर झांसी की तरफ जा रहा था। हाइवे पर दतिया जिला न्यायालय भवन के पास टैंकर आनियंत्रित होकर डिवाइडर चढ़कर पलट गया। इस दौरान टैंकर में भरा सारा कोल सड़क पर फैल गया।

जिससे आवागमन कुछ समय के लिए प्रभावित हुआ। सूचना मिलने के बाद चिरुला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की सहायता से टैंकर को सड़क से हटाकर किनारे किए गए। हादसे में चालक और परिचालक बाल बाल बच गए।

जिन्हें वहां से गुजर रहे लोगों ने वाहन से बाहर निकलने में मदद की। इधर हाइवे पर बैठा रहने वाला गौवंश भी तारकोल की चपेट में आ गया। कुछ गाैवंश इसमें फंसा रह गया। जिसे वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह बाहर निकला।

पांच हजार का इनामी बदमाश पुलिस ने मुरैना से पकड़ा

जिगना थाना पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है। जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम की मदद से उक्त ईनामी बदमाश को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपित जिले के मोस्ट वांटेड अपराधियों में शामिल है। मुखबिर की सूचना पर बदमाश मदन मिश्रा पुत्र लल्लू राम निवासी उदगुवां को मुरैना से गिरफ्तार किया गया।

बदमाश मदन मिश्रा पर हत्या, लूट, मारपीट जिसे कई संगीन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। सिविल थाना, दुरसड़ा थाना, जिगना थाना में स्थाई वारंटी में भी आरोपित का नाम शामिल था।

आरोपित पर पुलिस अधीक्षक द्वारा पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था। उक्त कार्रवाई में जिगना थाना प्रभारी जिगना भास्कर शर्मा, नरेश छावई, राजीव दुबे, शोभाराम धाकड़, दीपेश की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close