बैंक से पीछा कर रहा चोर बाइक सवार की डिग्गी से ले गया रुपयों से बैग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Datia News : दतिया । बाजार में अपने वाहनों की डिग्गी में कीमती सामान और रुपये रखना अब खतरे से खाली नहीं है। अनजान शख्स इसी फिराक में घूमते रहते हैं कि ऐसे वाहन कहां खड़े किए जा रहे हैं। जहां वह आसानी से मौका देखकर हाथ साफ कर सके। 19 जुलाई को भी ऐसा ही एक वाक्या सामने आया।

स्थानीय पटवा तिराहे पर अज्ञात चोर एक बाइक की डिग्गी से रुपये से भरा बैग ले उड़ा। चाेर की सारी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसकी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उसकी तलाश करने की बात कही है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को ग्राम सिरोल निवासी नरेंद्र झा ने दोपहर में सेंट्रल बैंक की तिगैलिया शाखा से 90 हजार रुपये निकले थे।

जिन्हें एक बैग में रखकर उसने अपनी बाइक की डिग्गी में रख दिया था। इसके बाद वह बाइक से सराफा दुकान पर खरीदारी के लिए पहुंचा। इसी दौरान अज्ञात चोर बैंक से ही उसके पीछे लग गया। सराफा बाज़ार में जैसे ही नरेंद्र बाइक खड़ी खरीदारी करने गया वैसे ही चोर ने मौका देखकर बाइक की डिग्गी से रुपये से भरा बैग निकाली और अपनी साफी में लपेटकर चलता बना।

जब नरेंद्र रुपयों से भरा बैग लेने वापिस लौटा तो बाइक डिग्गी से बैग गायब था। जिसके बाद उसने काफी खोजबीन की। जब कहीं पता नहीं चला तो दुकान के सीसीटीवी कैमरे में देखा गया।

जिसमें एक व्यक्ति बाइक की डिग्गी से रुपये निकालता हुआ नजर आया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जाता है चोर दो थे। जो बैंक से ही नरेंद्र के पीछे लगे हुए थे।

जिन्होंने सराफा बाजार में मौका लगाकर बैग पार कर दिया। इससे पूर्व भी दतिया में वाहनों की डिग्गी से रुपये पार करने की घटनाएं हो चुकी है। जिनमें कुछ मामलों का पता सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही लग सका था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter