पड़ौसी की बाइक में चोर युवक ने लगा दी आग : रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम, कुछ ही देर में पकड़ा गया आरोपित

Datia news : दतिया। पड़ौसी के घर से मोबाइल चोरी करने वाले चोर युवक के खिलाफ जब पुलिस में मामला दर्ज कराया गया तो वह रंजिश मान बैठे। जिसके बाद बुधवार शाम उसने मौका मिलते ही बदला लेने की नियत से घर के बाहर खड़ी पड़ौसी की बाइक में आग लगा दी। इस आगजनी में पास खड़ी एक अन्य बाइक भी चपेट में आ गई। बाइक से आग की लपटें उठती देख आसपास के लोग घबरा गए। काफी प्रयास के बाद आग बुझाई जा सकी।

लेकिन तब तक बाइक जलकर राख हो चुकी थी। यह पूरी घटना मोहल्ले के ही एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद आरोपित युवक की हरकत पकड़ी गई। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद कुछ ही देर में युवक पकड़ लिया गया।

भांडेर स्थित भैरव जी मंदिर के पास निवासरत बिजली कंपनी में संविदा पर आपरेटर पद पर कार्यरत रोहित त्रिपाठी की हीरो डीलक्स बाइक को पड़ोस में रहने वाले युवक अजय सोनी पुत्र श्यामबिहारी उर्फ पप्पू सोनी ने रंजिश के चलते आग लगा दी। आरोपित युवक ने शाम साढ़े चार बजे घटना को उस समय अंजाम दिया जब बाइक बाहर खड़ी थी।

युवक की इस हरकत से मौके पर रखी गौरव तिवारी नामक युवक की बाइक भी चपेट में आ गई। घटना की पूरी वारदात पड़ोसी शालिग्राम उपाध्याय के यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पहले मोबाइल चोरी का मामला हुआ था दर्ज : घटना के बारे में जानकारी देते हुए रोहित के बड़े भाई ने बताया कि अजय सोनी पूर्व में भी उनके घर में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

अब से करीब एक साल पहले भी अजय ने रोहित और इसकी बड़ी बहिन रितु दोनों के एंड्रायड मोबाइल चोरी कर लिए थे। उस वक्त भी इन दो मोबाइलों की चोरी की घटना नामजद रूप में भांडेर थाने में दर्ज कराई गई थी। साथ ही दोनों मोबाइलों को सर्विलांस पर भी लगवाया गया था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter