चालक को नींद की झपकी लगते ही ट्रक हुआ बेकाबू : हाइवे किनारे पलटा, इधर मंडी में चकनाचूर हुआ मूंगफली की फसल लेकर आ रहा ट्रैक्टर

Datia News : दतिया। झांसी ग्वालियर हाईवे पर गोराघाट के पास ट्रक चालक को अचानक नींद की झपकी आने से ट्रक सड़क किनारे लगे एक खेत में जाकर पलट गया। गनीमत यह रही कि ट्रक की चपेट में कोई भी वाहन नहीं आया, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता।

जानकारी के अनुसार झांसी ग्वालियर हाईवे पर गोराघाट के पास करनाल से हैदराबाद जा रहा ट्रक चालक को नींद की झपकी लग जाने के कारण अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे लगे खेत में जा पलटा। ट्रक चालक केसर ठाकुर निवासी पलवल, ट्रक क्रमांक एचआर73 ए 4275 को करनाल से हैदराबाद लेकर जा रहा था तभी यह हादसा घटित हो गया।

वहीं भांडेर में कृषि गल्ला मंडी में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। लेकिन इस घटना में ट्रैक्टर जहां दो भागों में टूट गया। वहीं चालक सुरक्षित बच गया। जानकारी के अनुसार न्यू हालैंड ट्रैक्टर, जिस पर मूंगफली से भरे बोरे लदे हुए थे, को ड्राइवर द्वारा आगे बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा था।

लेकिन वजन अधिक होने से ट्रैक्टर आगे बढ़ने में विफल रहा। साथ ही उसके पहिए घूमने से ट्रैक्टर के पहिए भी जमीन में धंसते चले गए। ड्राइवर द्वारा प्रयास करने पर ट्रैक्टर पिछले पहियों पर उठा और फिर नीचे धड़ाम से आ गिरा।

जिसके चलते लगे झटके से ट्रैक्टर की चैसिस चकनाचूर हो गई और उसके दो टुकड़े हो गए। गनीमत रही कि ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई। ट्रैक्टर बड़ेरा हवेली का बताया गया है। इस पर माल किस व्यापारी का लदा था, यह स्पष्ट नहीं हो पाया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter